X close
X close

चोटों के कारण ऑस्ट्रेलियन ओपन से कुछ दिन पहले ही कई पसंदीदा टेनिस खिलाड़ियों पर छाया संकट के बादल

मेलबर्न, सात बार की ग्रैंड स्लैम एकल चैंपियन संयुक्त राज्य अमेरिका की वीनस विलियम्स ने शनिवार को आस्ट्रेलियन ओपन से बाहर निकलने का फैसला किया। इसके कुछ घंटे पहले दुनिया के नंबर 1 पुरुष एकल खिलाड़ी स्पेन के कार्लोस अलकारेज ने टूर्नामेंट से अपना नाम वापस ले लिया था।

IANS News
By IANS News January 07, 2023 • 18:02 PM
Seven-time Grand Slam singles champion Venus Williams of the United States on Saturday decided to pu
Image Source: IANS

सात बार की ग्रैंड स्लैम एकल चैंपियन संयुक्त राज्य अमेरिका की वीनस विलियम्स ने शनिवार को आस्ट्रेलियन ओपन से बाहर निकलने का फैसला किया। इसके कुछ घंटे पहले दुनिया के नंबर 1 पुरुष एकल खिलाड़ी स्पेन के कार्लोस अलकारेज ने टूर्नामेंट से अपना नाम वापस ले लिया था।

आस्ट्रेलियन ओपन के आधिकारिक अकाउंट ने एक सोशल मीडिया पोस्ट में कहा कि न्यूजीलैंड में एएसबी क्लासिक में लगी चोट के कारण विलियम्स ग्रैंड स्लैम से हट गयी हैं। विलियम्स की जगह के लिए वाइल्डकार्ड 24 वर्षीय आस्ट्रेलियाई किम बिरेल को दिया जाएगा, जो वर्तमान में महिला एकल रैंकिंग में नंबर 173 पर है।

1998 में टूर्नामेंट में डेब्यू करने के 25 साल बाद, आस्ट्रेलियन ओपन 2023 में वीनस विलियम्स की यह 22वीं उपस्थिति होती।

इससे पहले, दुनिया के नंबर 1 अलकारेज ने पुष्टि की थी कि उन्हें दाहिने पैर की चोट के कारण इस साल के आस्ट्रेलियन ओपन से हटना पड़ रहा है।

शीर्ष वरीय ने कहा, यह कठिन है, लेकिन मुझे आशावादी होना होगा, ठीक होना होगा और आगे देखना होगा। 2024 आस्ट्रेलियन ओपन में मिलते हैं।

इससे पहले, दुनिया के नंबर 1 अलकारेज ने पुष्टि की थी कि उन्हें दाहिने पैर की चोट के कारण इस साल के आस्ट्रेलियन ओपन से हटना पड़ रहा है।

Also Read: SA20, 2023 - Squads & Schedule

This story has not been edited by Cricketnmore staff and is auto-generated from a syndicated feed


TAGS