Advertisement
Advertisement
Advertisement

चेन्नईयिन एफसी और त्रिभुवन आर्मी की टक्कर, बेंगलुरु और एयर फोर्स के बीच होगा मैच

Durand Cup: स्वतंत्रता दिवस से पहले सोमवार को चेन्नईयिन एफसी और त्रिभुवन आर्मी के बीच ग्रुप ई का मैच गुवाहाटी, जबकि बेंगलुरु एफसी और एयर फोर्स फुटबॉल टीम के बीच ग्रुप सी का मैच कोलकाता में खेला जाएगा।

Advertisement
IANS News
By IANS News August 14, 2023 • 10:38 AM
132nd Durand Cup: Bengaluru FC begin title defence; Chennaiyin take on Tribhuvan Army in key clash
132nd Durand Cup: Bengaluru FC begin title defence; Chennaiyin take on Tribhuvan Army in key clash (Image Source: IANS)

Durand Cup: स्वतंत्रता दिवस से पहले सोमवार को चेन्नईयिन एफसी और त्रिभुवन आर्मी के बीच ग्रुप ई का मैच गुवाहाटी, जबकि बेंगलुरु एफसी और एयर फोर्स फुटबॉल टीम के बीच ग्रुप सी का मैच कोलकाता में खेला जाएगा।

सोमवार को चेन्नईयिन एफसी और त्रिभुवन आर्मी के बीच ग्रुप ई का मैच गुवाहाटी के इंदिरा गांधी एथलेटिक स्टेडियम में खेला जाएगा, जबकि बेंगलुरु एफसी और एयर फोर्स फुटबॉल टीम (आईएएफएफटी) के बीच ग्रुप सी का मैच सोमवार को कोलकाता के किशोर भारती क्रीड़ांगन (केबीके) में खेला जाएगा।

त्रिभुवन के खिलाफ चेन्नईयिन पसंदीदा है। इस टूर्नामेंट में अपने पहले गेम के प्रदर्शन के आधार पर ये टीम, टीएएफसी के खिलाफ जीत की प्रबल दावेदार है।

बेंगलुरू एफसी ने खिताब की रक्षा शुरू की

चैंपियंस बेंगलुरु एफसी ने पिछले साल जीते डूरंड ताज की रक्षा के लिए 28 सदस्यीय टीम की घोषणा की है, जिसमें कोच बिबियानो फर्नांडीस के नेतृत्व में ज्यादातर युवा खिलाड़ी और नए खिलाड़ी शामिल हैं। दूसरी ओर एयर फोर्स की टीम लंबे समय से कोच प्रिय दर्शन और एक स्थापित कोर के अधीन है, लेकिन फिर भी अपने पहले गेम में गोकुलम केरल के खिलाफ हार गई।

बीएफसी के लिए अच्छा प्रदर्शन करने के लिए, यह महत्वपूर्ण होगा कि उनके नए खिलाड़ी शानदार प्रदर्शन करें।

Also Read: Major League Cricket 2023 Schedule, Teams And Squads

वहीं एयर फोर्स टीम को यह उम्मीद होगी कि इस मैदान पर पहले खेलने के अनुभव के अलावा, मंदीप सिंह जैसे उनके अनुभवी फॉरवर्ड भी अपना दमखम दिखाएं और टीम को पहली जीत में योगदान दें।


Advertisement
TAGS
Advertisement
Advertisement
Advertisement