Advertisement
Advertisement

एफसी गोवा ने डाउनटाउन हीरोज को 3-0 से हराया

Durand Cup: एफसी गोवा ने बुधवार को इंदिरा गांधी एथलेटिक स्टेडियम में अपने अंतिम ग्रुप स्टेज मैच में डाउनटाउन हीरोज एफसी पर 3-0 से जीत के बाद 132वें डूरंड कप के नॉकआउट चरण में अपनी जगह पक्की कर ली।

Advertisement
IANS News
By IANS News August 17, 2023 • 16:57 PM
132nd Durand Cup: FC Goa beat Downtown Heroes 3-0, qualify for knockouts
132nd Durand Cup: FC Goa beat Downtown Heroes 3-0, qualify for knockouts (Image Source: IANS)

Durand Cup: एफसी गोवा ने बुधवार को इंदिरा गांधी एथलेटिक स्टेडियम में अपने अंतिम ग्रुप स्टेज मैच में डाउनटाउन हीरोज एफसी पर 3-0 से जीत के बाद 132वें डूरंड कप के नॉकआउट चरण में अपनी जगह पक्की कर ली।

मुहम्मद नेमिल, कार्लोस मार्टिनेज़ और देवेन्द्र मुर्गाओकर के गोल ने मेन इन ऑरेंज को अपने डूरंड कप ग्रुप स्टेज अभियान को प्रभावशाली जीत के साथ समाप्त करने में मदद की।

बुधवार की जीत के बाद मेन इन ऑरेंज ने तीन मैचों में सात अंकों के साथ टॉप पर रहकर अपना ग्रुप चरण अभियान पूरा किया।

दूसरे स्थान पर मौजूद नॉर्थईस्ट युनाइटेड के दो मैचों में चार अंक हैं और उनके पास गौर्स के साथ क्वार्टर फाइनल में जगह पक्की करने का मौका होगा, लेकिन उन्हें रविवार को अपने अंतिम मैच में डाउनटाउन हीरोज को हराना होगा।

बात अगर इस मैच की करे, तो पहला गोल 19वें मिनट में आया और यह मोहम्मद नेमिल ने दागा। इसके बाद मार्टिनेज ने एफसी गोवा के आक्रामक इरादे को जारी रखा और 42वें मिनट टीम को एक और बढ़त मिली।

इसके बाद डाउनटाउन हीरोज ने मैच में कमबैक करने की कोशिश की, मगर वो इसमें सफल नहीं हुए।

Also Read: Cricket History

अंत में, दूसरे हाफ में मार्टिनेज की जगह आए देवेंद्र मुर्गावकर ने अपनी टीम के लिए फिनिशिंग टच दिया, जब उन्होंने विपक्षी गोलकीपर को चकमा देकर गेंद छीन ली और स्टॉपेज टाइम के आखिरी मिनट में गेंद को करीब से गोल में डाल दिया।


Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement