Advertisement
Advertisement

अदिति (संयुक्त 9वें), दीक्षा (संयुक्त 47वें) ने महिला ओपन में कट पार किया

Aditi Tied: अदिति अशोक और दीक्षा डागर ने पिछले नौ में शानदार वापसी करते हुए यह सुनिश्चित किया कि वे दोनों एआईजी महिला ओपन में सप्ताहांत में आगे बढ़ें। अदिति ने बैक नाइन में 3-अंडर खेला और दीक्षा ने बैक नाइन में 2-अंडर में खेला और कट हासिल किया।

Advertisement
IANS News
By IANS News August 14, 2023 • 10:41 AM
Aditi Tied-9th, Diksha is Tied-47th as both Indians make cut in Women’s Open
Aditi Tied-9th, Diksha is Tied-47th as both Indians make cut in Women’s Open (Image Source: IANS)

Aditi Tied: अदिति अशोक और दीक्षा डागर ने पिछले नौ में शानदार वापसी करते हुए यह सुनिश्चित किया कि वे दोनों एआईजी महिला ओपन में सप्ताहांत में आगे बढ़ें। अदिति ने बैक नाइन में 3-अंडर खेला और दीक्षा ने बैक नाइन में 2-अंडर में खेला और कट हासिल किया।

अदिति (72-69) संयुक्त नौवें स्थान पर रहीं क्योंकि वह महिला ओपन में संयुक्त-22 के अपने सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन में सुधार करने की स्थिति में आ गईं, जबकि दीक्षा ने मेजर में अपना पहला कट बनाया। दीक्षा संयुक्त 47वें स्थान पर है और यह भी पहली बार है कि दो भारतीयों ने मेजर में जगह बनाई है।

इस बीच, अमेरिका की एली इविंग ने छह अंडर 66 का राउंड लगाकर दो राउंड के बाद पांच शॉट की बढ़त बना ली।

तीन खिलाड़ी इंग्लैंड की चार्ली हल (68), अमेरिका की एंड्रिया ली (68) और जापान की मिनामी कात्सू (69) 5-अंडर-पार के साथ संयुक्त दूसरे स्थान पर हैं।

Also Read: Major League Cricket 2023 Schedule, Teams And Squads

36 होल के बाद पांचवें स्थान के लिए चार खिलाड़ी टाई में हैं, जिनमें अमेरिकी लिलिया वु और एलिसन ली, मैक्सिको की गैबी लोपेज और कोरिया की हयो-जू किम फोर-अंडर-पार पर हैं।


Advertisement
TAGS
Advertisement
Advertisement
Advertisement