Advertisement
Advertisement
Advertisement

एंडी मरे ने लोरेंजो सोनेगो को हराकर कैनेडियन ओपन के दूसरे दौर में प्रवेश किया

Andy Murray: तीन बार के ग्रैंड स्लैम चैंपियन एंडी मरे ने कैनेडियन ओपन में चौथे खिताब के लिए अपनी नवीनतम दावेदारी की सफलतापूर्वक शुरू की और पहले राउंड में इटली के लोरेंजो सोनेगो को 7-6(3), 6-0 से हरा दिया।

Advertisement
IANS News
By IANS News August 09, 2023 • 15:56 PM
Andy Murray masters Lorenzo Sonego to enter Canadian Open second round
Andy Murray masters Lorenzo Sonego to enter Canadian Open second round (Image Source: IANS)

Andy Murray: तीन बार के ग्रैंड स्लैम चैंपियन एंडी मरे ने कैनेडियन ओपन में चौथे खिताब के लिए अपनी नवीनतम दावेदारी की सफलतापूर्वक शुरू की और पहले राउंड में इटली के लोरेंजो सोनेगो को 7-6(3), 6-0 से हरा दिया।

सोनेगो के साथ मरे की यह दूसरी भिड़ंत थी। यह जोड़ी पहली बार इस साल की शुरुआत में दोहा में एटीपी 250 इवेंट में मिली थी, जहां मरे ने तीसरे सेट के नाटकीय टाईब्रेक में जीतने से पहले तीन मैच प्वाइंट बचाए थे।

पूर्व विश्व नंबर 1, जो 2015 के बाद से टोरंटो में अपनी पहली उपस्थिति बना रहा है और 2010 में इस शहर में अपने तीन कनाडाई ओपन खिताबों में से दूसरा जीता, दूसरे दौर में ऑस्ट्रेलियाई क्वालीफायर मैक्स परसेल से भिड़ेगा।

शुरू से ही मरे का पलड़ा भारी लग रहा था, भले ही उनकी अप्रत्याशित गलतियों के कारण शुरुआती सेट में अधिकांश समय तक सोनेगो आगे रहे। हालाँकि 4-5 पर सर्विस करते समय कुछ असामयिक डबल फॉल्ट के कारण सेट हारने का खतरा पैदा हो गया। टाईब्रेक में शुरुआती मिनीब्रेक से मरे ने अगले सात में से छह अंक जीतकर सेट को करीब 90 मिनट में समाप्त कर दिया।

Also Read: Major League Cricket 2023 Schedule, Teams And Squads

ब्रिट ने दूसरे सेट में अपनी गति जारी रखी, सोनेगो को संतुलन से दूर रखने के तरीकों की तलाश की। जैसे-जैसे इटालियन अपने ग्राउंडस्ट्रोक के साथ और अधिक अनियमित होता गया, मरे ने फायदा उठाते हुए दो घंटे और नौ मिनट में जीत हासिल कर ली।


Advertisement
TAGS
Advertisement
Advertisement
Advertisement