Advertisement
Advertisement

शीर्ष भारतीय खिलाड़ी रामकुमार को एकल मुख्य ड्रॉ के लिए वाइल्ड कार्ड

Bengaluru Open: बेंगलुरु, 10 फरवरी (आईएएनएस) भारत के दूसरे सर्वोच्च रैंक वाले खिलाड़ी रामकुमार रामनाथन को बेंगलुरु ओपन एटीपी चैलेंजर सीरीज इवेंट के एकल मुख्य ड्रॉ में वाइल्ड कार्ड प्रवेश दिया गया है, आयोजकों ने शनिवार को यह घोषणा की।

Advertisement
IANS News
By IANS News February 10, 2024 • 18:26 PM
Bengaluru Open 2024: Top Indian player Ramkumar gets wild card for singles main draw
Bengaluru Open 2024: Top Indian player Ramkumar gets wild card for singles main draw (Image Source: IANS)
Bengaluru Open:

बेंगलुरु, 10 फरवरी (आईएएनएस) भारत के दूसरे सर्वोच्च रैंक वाले खिलाड़ी रामकुमार रामनाथन को बेंगलुरु ओपन एटीपी चैलेंजर सीरीज इवेंट के एकल मुख्य ड्रॉ में वाइल्ड कार्ड प्रवेश दिया गया है, आयोजकों ने शनिवार को यह घोषणा की।

बेंगलुरु ओपन का आयोजन कर्नाटक राज्य लॉन टेनिस एसोसिएशन द्वारा किया जा रहा है। एटीपी चैलेंजर इवेंट 12 फरवरी से शुरू होगा और 18 फरवरी को समाप्त होगा।

पाकिस्तान के खिलाफ हालिया डेविस कप मुकाबले में भारत का नेतृत्व करने वाले रामकुमार सात बार एटीपी चैलेंजर सर्किट पर एकल फाइनल में पहुंचे हैं, उन्होंने नवंबर 2021 में मनामा, बहरीन में अपना एकमात्र खिताब जीता था।

दिलचस्प बात यह है कि रामकुमार ने अपना सातवां और आखिरी युगल चैलेंजर खिताब दो साल पहले हमवतन साकेत मिनेनी के साथ बेंगलुरु में जीता था। 459वीं रैंकिंग वाले रामकुमार ने कहा, "मैं बेहद खुश और आभारी हूं कि बेंगलुरु ओपन ने मुझे एकल मुख्य ड्रा वाइल्ड कार्ड प्रदान किया है। मैं टूर्नामेंट का इंतजार कर रहा हूं। बेंगलुरु हमेशा मेरे लिए एक सुखद शिकारगाह रहा है और यहां मेरी कई विशेष यादें हैं। मैं बस मुझ पर भरोसा करने के लिए पूरे संगठन को धन्यवाद देना चाहता हूं। सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी को जीतने दें। मैं अपना सर्वश्रेष्ठ देने जा रहा हूं। ''

बेंगलुरु ओपन रामकुमार के लिए सीज़न का दूसरा चैलेंजर टूर्नामेंट होगा, जिन्होंने क्वालीफायर के माध्यम से जनवरी में नॉनथाबुरी इवेंट में जगह बनाई थी।

आयोजकों ने मनीष सुरेशकुमार और साई कार्तिक रेड्डी की टीम के साथ युगल मुख्य ड्रॉ में प्रज्ज्वल देव और उनके साथी सिद्धांत बंथिया को वाइल्डकार्ड प्रविष्टियाँ भी प्रदान की हैं।


Advertisement
Advertisement
Advertisement