Advertisement
Advertisement

स्वीयाटेक ने प्लिस्कोवा को हराकर राउंड 16 में प्रवेश किया

Canadian Open: कठिन शुरुआती सेट के बाद, इगा स्वीयाटेक ने यहां कैनेडियन ओपन के राउंड 16 में आगे बढ़ने के लिए कैरोलिना प्लिस्कोवा के खिलाफ अपनी लय हासिल की।

Advertisement
IANS News
By IANS News August 10, 2023 • 14:54 PM
Canadian Open: Swiatek ousts Pliskova to reach Round of 16, Sabalenka beats Martic
Canadian Open: Swiatek ousts Pliskova to reach Round of 16, Sabalenka beats Martic (Image Source: IANS)

Canadian Open: कठिन शुरुआती सेट के बाद, इगा स्वीयाटेक ने यहां कैनेडियन ओपन के राउंड 16 में आगे बढ़ने के लिए कैरोलिना प्लिस्कोवा के खिलाफ अपनी लय हासिल की।

बुधवार रात प्लिस्कोवा के खिलाफ 7-6 (6), 6-2 से जीत के साथ, वर्ल्ड नंबर 1 इगा स्वीयाटेक ने अब लगातार 30वीं बार अपना पहला मैच जीता है।

अगर वह गुरुवार को कैरोलिना मुचोवा के खिलाफ जीत हासिल करती है और कनाडाई ओपन में क्वार्टर फाइनल में आगे बढ़ती है, तो स्वीयाटेक 72वें सप्ताह तक शीर्ष रैंकिंग बरकरार रखेगी। नंबर 14 वरीयता प्राप्त कैरोलिना मुचोवा ने सोराना क्रिस्टिया पर 7-5, 6-4 से जीत दर्ज की।

इस बीच, दुनिया की नंबर 2 आर्यना सबालेंका ने नंबर 35 पेट्रा मार्टिक को 6-3, 7-6(5) से हराकर राउंड 16 में प्रवेश कर अपने अभियान की शुरुआत की।

पिछले महीने विंबलडन सेमीफाइनल में ओन्स जाबौर से हारने के बाद अपना पहला मैच खेल रही सबालेंका ने पहले सेट में आसानी से जीत हासिल की लेकिन दूसरे सेट में उन्हें 72 मिनट तक संघर्ष करना पड़ा। मार्टिक 3-0 से आगे थीं और दूसरे सेट में 5-3 पर सर्विस की। लेकिन सबालेंका ने सेट को टाई ब्रेक में पहुंचाकर जीत हासिल की।

Also Read: Major League Cricket 2023 Schedule, Teams And Squads

सीजन के अपने 10वें क्वार्टरफाइनल में जगह बनाने के लिए सबालेंका का सामना 15वीं वरीयता प्राप्त ल्यूडमिला सैम्सोनोवा से होगा।


Advertisement
TAGS
Advertisement
Advertisement
Advertisement