Advertisement
Advertisement
Advertisement

अल्काराज की साल की 50वीं जीत, जोकोविच युगल में हारे

Cincinnati Masters: एटीपी 1000 इवेंट में कार्लोस अल्काराज ने सिनसिनाटी मास्टर्स के दूसरे दौर में जॉर्डन थॉम्पसन को 7-5, 4-6, 6-3 से हराकर व्यक्तिगत सर्वश्रेष्ठ समय में साल की अपनी 50वीं जीत हासिल की।

Advertisement
IANS News
By IANS News August 16, 2023 • 16:19 PM
Cincinnati Masters: Alcaraz beat Thompson for 50th win of season; Djokovic loses in doubles
Cincinnati Masters: Alcaraz beat Thompson for 50th win of season; Djokovic loses in doubles (Image Source: IANS)

Cincinnati Masters: एटीपी 1000 इवेंट में कार्लोस अल्काराज ने सिनसिनाटी मास्टर्स के दूसरे दौर में जॉर्डन थॉम्पसन को 7-5, 4-6, 6-3 से हराकर व्यक्तिगत सर्वश्रेष्ठ समय में साल की अपनी 50वीं जीत हासिल की।

अल्काराज को उगो हम्बर्ट और अमेरिकी टॉमी पॉल के विजेता के साथ तीसरे दौर के मुकाबले का इंतजार है, टॉमी पॉल ने पिछले हफ्ते टोरंटो में यूएस ओपन चैंपियन को हराया था।

इस साल अपने शुरुआती दौर के मैचों में 12-0 से सुधार करने वाला स्पैनियार्ड मंगलवार रात को साल के अपने 12वें टूर्नामेंट में 50 जीत दर्ज कर चुके हैं । पिछले सीज़न में उनकी 50वीं जीत यूएस ओपन के सेमीफाइनल में आई, जो सीज़न का उनका 14वां टूर्नामेंट था।

20-वर्षीय, जो इस साल 50-5 पर पहुंच गया, ब्यूनस आयर्स, इंडियन वेल्स, बार्सिलोना, मैड्रिड, क्वीन्स और विंबलडन में जीते गए ताजों में शामिल करने के लिए 2023 के अपने सातवें खिताब की तलाश में है।

सोमवार को 34वें सप्ताह के लिए एटीपी रैंकिंग में शीर्ष पर बने रहने की गारंटी के लिए अल्काराज को इस सप्ताह फाइनल में पहुंचना होगा। अगर ऐसा नहीं होता है, तो नोवाक जोकोविच एक बार फिर टॉप पर पहुंच जाएंगे।

Also Read: Cricket History

23 बार के ग्रैंड स्लैम चैंपियन बुधवार रात को एलेजांद्रो डेविडोविच फोकिना के खिलाफ एकल मुकाबलों की शुरुआत करने के लिए तैयार हैं।


Advertisement
TAGS
Advertisement
Advertisement
Advertisement