Advertisement
Advertisement

साओ पाउलो में सफलता के लिए उत्सुक हैं जेम्स रोड्रिग्ज

कोलंबियाई प्लेमेकर जेम्स रोड्रिग्ज ने कहा है कि उन्हें पूरी तरह से मैच फिट होने के लिए समय चाहिए क्योंकि वह साओ पाउलो के साथ अपने करियर का एक नया अध्याय शुरू करने की तैयारी कर रहे हैं।

Advertisement
IANS News
By IANS News August 03, 2023 • 11:34 AM
Colombia international James Rodriguez completes Sao Paulo move
Colombia international James Rodriguez completes Sao Paulo move (Image Source: IANS)

James Rodriguez: कोलंबियाई प्लेमेकर जेम्स रोड्रिग्ज ने कहा है कि उन्हें पूरी तरह से मैच फिट होने के लिए समय चाहिए क्योंकि वह साओ पाउलो के साथ अपने करियर का एक नया अध्याय शुरू करने की तैयारी कर रहे हैं।

शिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, पिछले शनिवार को ब्राजीलियाई क्लब के साथ दो साल के समझौते पर सहमति जताने के बाद 32 वर्षीय खिलाड़ी ने पहली बार मीडिया का सामना किया और उन्होंने अपने उत्साह को छिपाने की बहुत कम कोशिश की।

रोड्रिग्ज ने कहा, "साओ पाउलो एक बड़ा क्लब है इसलिए मेरे लिए यहां आने का निर्णय लेना कठिन नहीं था। साओ पाउलो द्वारा मुझे अनुबंध की पेशकश करने के बाद मुझे अपना मन बनाने में केवल कुछ दिन लगे। वे खिताब जीतने की महत्वाकांक्षा वाले एक बड़े क्लब हैं और मुझे उम्मीद है कि मैं इसे हासिल करने में मदद कर सकता हूं।"

32 वर्षीय खिलाड़ी अप्रैल में ग्रीस के ओलंपियाकोस से अलग होने के बाद मुफ्त ट्रांसफर पर पहुंचे। 2006 में कोलंबिया के एनविगाडो के साथ अपना पेशेवर करियर शुरू करने के बाद से यह कई देशों में उनका 10वां क्लब होगा।

यह पूछे जाने पर कि क्या वह 16 अगस्त को प्रतिद्वंद्वी कोरिंथियंस के खिलाफ साओ पाउलो के स्थानीय डर्बी के लिए तैयार होंगे, रोड्रिग्ज ने सतर्क आशावाद दिखाया।

उन्होंने कहा, "मैं शारीरिक रूप से ठीक महसूस कर रहा हूं। लेकिन मुझे ट्रेनिंग करने की ज़रूरत है। लय में आने और खेलने की स्थिति में आने में कुछ दिन लगते हैं। अभी भी रास्ता तय करना है, भले ही मैं अच्छा महसूस कर रहा हूं।"

Also Read: Major League Cricket 2023 Schedule

साओ पाउलो इस सीज़न में अब तक 17 मैचों में 26 अंकों के साथ ब्राजील की 20-टीम सीरी ए स्टैंडिंग में आठवें स्थान पर है।


Advertisement
TAGS
Advertisement
Advertisement
Advertisement