Advertisement
Advertisement

मुकुंद मोरक्को के खिलाफ भारत की चुनौती की शुरुआत करेंगे; बोपन्ना-भांबरी युगल खेलेंगे

Davis Cup: शशिकुमार मुकुंद शनिवार को यहां मोरक्को के खिलाफ डेविस कप विश्व ग्रुप II मुकाबले में भारत की चुनौती की शुरुआत करेंगे, जब उनका सामना विश्व नंबर 557 यासीन डिलीमी से होगा।

Advertisement
IANS News
By IANS News September 15, 2023 • 19:26 PM
Davis Cup: Mukund to kick off India’s challenge against Morocco; Bopanna-Bhambri team up for doubles
Davis Cup: Mukund to kick off India’s challenge against Morocco; Bopanna-Bhambri team up for doubles (Image Source: IANS)
Davis Cup:  शशिकुमार मुकुंद शनिवार को यहां मोरक्को के खिलाफ डेविस कप विश्व ग्रुप II मुकाबले में भारत की चुनौती की शुरुआत करेंगे, जब उनका सामना विश्व नंबर 557 यासीन डिलीमी से होगा।

यह भारत के लिए आदर्श ड्रा नहीं लग रहा है क्योंकि उनके सर्वोच्च रैंकिंग वाले खिलाड़ी सुमित नागल पहले दिन दूसरे एकल में एडम माउंडिर से भिड़ेंगे।

जहां नागल और मुकुंद एकल में अभियान का नेतृत्व करेंगे, वहीं यूएस ओपन उपविजेता रोहन बोपन्ना पुरुष युगल मुकाबले में विश्व में 65वें स्थान पर मौजूद युकी भांबरी के साथ होंगे।

ड्रा समारोह का आयोजन उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शुक्रवार को अपने आधिकारिक आवास पर किया। उन्होंने खिलाड़ियों को मुकाबले के लिए शुभकामनाएं भी दीं।

ड्रा समारोह में अखिल भारतीय टेनिस संघ (एआईटीए) के अध्यक्ष अनिल जैन, महासचिव अनिल धूपर, अन्य अधिकारी, कप्तान और दोनों टीमों के खिलाड़ी भी शामिल हुए।

रविवार को, बोपन्ना भांबरी के साथ मिलकर मोरक्को की इलियट बेंचेट्रिट और यूनुस लालामी लारौसी की युगल जोड़ी से भिड़ेंगे, जबकि नागल और मुकुंद अंतिम दिन रिवर्स सिंगल्स में क्रमशः डिलीमी और माउंडिर से खेलेंगे।

मैच शनिवार को दोपहर 2 बजे शुरू होंगे जबकि रविवार को दूसरे और अंतिम दिन की कार्रवाई दोपहर 1 बजे शुरू होगी।


Advertisement
TAGS Davis Cup
Advertisement
Advertisement
Advertisement