Advertisement
Advertisement

डूरंड कप: बोडोलैंड एफसी और राजस्थान यूनाइटेड की टक्कर

स्थानीय क्लब बोडोलैंड एफसी 132वें डूरंड कप के ग्रुप एफ मैच में आई-लीग टीम राजस्थान यूनाइटेड एफसी से भिड़ेगा। कोकराझार के लिए यह दिन ऐतिहासिक होने वाला है।

Advertisement
IANS News
By IANS News August 05, 2023 • 10:14 AM
Durand Cup: Historic day for Kokrajhar as Bodoland FC take on Rajasthan United in opener
Durand Cup: Historic day for Kokrajhar as Bodoland FC take on Rajasthan United in opener (Image Source: IANS)

Durand Cup: स्थानीय क्लब बोडोलैंड एफसी 132वें डूरंड कप के ग्रुप एफ मैच में आई-लीग टीम राजस्थान यूनाइटेड एफसी से भिड़ेगा। कोकराझार के लिए यह दिन ऐतिहासिक होने वाला है।

कोकराझार में पहला डूरंड कप और इस सीजन का तीसरा मैच शनिवार को खेला जाएगा। स्थानीय टीम मैच को जीतकर इस ऐतिहासिक दिन को और भी बेहतर बनाने की उम्मीद कर रही है।

जबकि राजस्थान यूनाइटेड एफसी (आरयूएफसी) मुकाबले में फेवरेट टीम मानी जा रही है, वहीं घरेलू टीम के लिए जोरदार समर्थन की उम्मीद की जा रही है और यह गेम चेंजर भी साबित हो सकता है।

प्रतिष्ठित डूरंड कप का 132वां संस्करण गुरुवार को कोलकाता में पहले मैच के साथ शुरू हुआ, जिसमें मोहन बागान सुपर जायंट्स ने बांग्लादेश आर्मी फुटबॉल टीम को पांच गोल से हराया।

Also Read: Major League Cricket 2023 Schedule

राजस्थान यूनाइटेड के कप्तान हार्दिक भट्ट ने मुकाबले से पहले कहा, “इस सीजन के अपने पहले गेम में, हमने अपने लक्ष्य निर्धारित कर लिए हैं। हम बोडोलैंड एफसी से खेलने के लिए उत्सुक हैं। उनकी टीम में युवा प्रतिभा और अनुभव का अच्छा मिश्रण है और यह हमारे लिए एक दिलचस्प चुनौती होगी। हमारा ध्यान अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करना और ग्रुप में शीर्ष पर रहने पर है।''


Advertisement
TAGS
Advertisement
Advertisement
Advertisement