Advertisement
Advertisement

नॉर्थईस्ट युनाइटेड ने डाउनटाउन हीरोज को 3-1 से हराया

Durand Cup: नॉर्थईस्ट यूनाइटेड एफसी (एनईयूएफसी) ने 132वें डूरंड कप में पहली बार खेल रहे कश्मीर के डाउनटाउन हीरोज एफसी को 3-1 से हराकर क्वार्टर फाइनल में जगह बनाई।

Advertisement
IANS News
By IANS News August 21, 2023 • 11:30 AM
Durand Cup: NorthEast United power their way to last eight with 3-1 win over Downtown Heroes
Durand Cup: NorthEast United power their way to last eight with 3-1 win over Downtown Heroes (Image Source: IANS)

Durand Cup: नॉर्थईस्ट यूनाइटेड एफसी (एनईयूएफसी) ने 132वें डूरंड कप में पहली बार खेल रहे कश्मीर के डाउनटाउन हीरोज एफसी को 3-1 से हराकर क्वार्टर फाइनल में जगह बनाई।

मैच में शुरुआती झटके झेलने के बाद हाईलैंडर्स ने दूसरे हाफ में तीन शानदार हमलों के जरिए डाउनटाउन हीरोज पर अपना दबदबा कायम किया। हाईलैंडर्स के लिए, 48वें मिनट में इब्सन मेलो, 52वें मिनट में कप्तान रोमेन फिलिप्पोटेक्स और 78वें मिनट में प्रतिस्थापन पार्थिव गोगोई के गोल ने टीम को 3-1 की बढ़त दिला दी। डाउनटाउन हीरोज के लिए 8वे मिनट में एकमात्र गोल परवेज भुइया ने किया।

3-1 से मैच में पिछड़ने के बाद भी डाउनटाउन हीरोज ने कई बार गोल करने के मौके बनाए, लेकिन नॉर्थईस्ट के दमदार डिफेंस ने उन्हें सफल नहीं होने दिया।

Also Read: Cricket History

ग्रुप डी का हिस्सा एनईयूएफसी अब सात अंकों के साथ ग्रुप में दूसरे स्थान पर है और गोल अंतर के आधार पर एफसी गोवा से पीछे है। एफसी गोवा और नॉर्थईस्ट यूनाइटेड एफसी दोनों ने ग्रुप डी से क्वार्टर फाइनल में अपनी जगह पक्की कर ली है।


Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement