Advertisement
Advertisement

फ्लेमेंगो के ब्राज़ीलियाई स्ट्राइकर पेड्रो बेनफिका के रडार पर

दक्षिण अमेरिकी देश में मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, ब्राजील के अंतरराष्ट्रीय स्ट्राइकर पेड्रो सांतोस आगामी यूरोपीय सीज़न से पहले बेनफिका में शामिल हो सकते हैं।

Advertisement
IANS News
By IANS News August 04, 2023 • 13:28 PM
Football: Flamengo's Brazilian striker Pedro on Benfica's radar
Football: Flamengo's Brazilian striker Pedro on Benfica's radar (Image Source: IANS)

Football: दक्षिण अमेरिकी देश में मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, ब्राजील के अंतरराष्ट्रीय स्ट्राइकर पेड्रो सांतोस आगामी यूरोपीय सीज़न से पहले बेनफिका में शामिल हो सकते हैं।

समाचार पत्र ओ ग्लोबो ने गुरुवार को कहा कि पुर्तगाली दिग्गज 26 वर्षीय को गोंकालो रामोस के आदर्श प्रतिस्थापन के रूप में देखते हैं, जिनके पेरिस सेंट-जर्मेन से एक प्रस्ताव स्वीकार करने की उम्मीद है।

शिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, इसमें कहा गया है कि बेनफिका रिवर प्लेट के स्ट्राइकर लुकास बेल्ट्रान को शामिल करने पर भी विचार कर रही है।

पेड्रो के पास अपने फ्लेमेंगो अनुबंध को जारी रखने के लिए चार साल से अधिक का समय है, लेकिन कथित तौर पर उसने अपने करीबी दोस्तों और परिवार को बताया है कि वह शीर्ष ब्राजीलियाई क्लब को छोड़ना चाहता है।

26 वर्षीय खिलाड़ी को इस सीज़न में पहली टीम के अवसरों के लिए संघर्ष करना पड़ा है और पिछले सप्ताहांत वह विवाद का केंद्र था जब वह फ्लेमेंगो के सहायक कोच पाब्लो फर्नांडीज के साथ शारीरिक विवाद में शामिल था। फर्नांडीज को रविवार को क्लब ने बर्खास्त कर दिया था।

Also Read: Major League Cricket 2023 Schedule

जनवरी 2021 में फियोरेंटीना से रियो डी जेनेरो क्लब में शामिल होने के बाद से पेड्रो ने फ्लेमेंगो के लिए 192 मैचों में 93 गोल किए हैं। यूरोपीय ट्रांसफर विंडो 1 सितंबर तक खुली है।


Advertisement
TAGS
Advertisement
Advertisement
Advertisement