Advertisement
Advertisement
Advertisement

बार्सिलोना छोड़कर फ्रेंक केसी अल-अहली में हुए शामिल

Franck Kessie: कोटे डी आइवर के मिडफील्डर फ्रैंक केसी 12.5 मिलियन यूरो के ट्रांसफर शुल्क पर एफसी बार्सिलोना को छोड़कर सऊदी अरब के क्लब अल-अहली में शामिल हो गए हैं।

Advertisement
IANS News
By IANS News August 11, 2023 • 11:58 AM
Franck Kessie leaves FC Barcelona to join Al-Ahli
Franck Kessie leaves FC Barcelona to join Al-Ahli (Image Source: IANS)

Franck Kessie: कोटे डी आइवर के मिडफील्डर फ्रैंक केसी 12.5 मिलियन यूरो के ट्रांसफर शुल्क पर एफसी बार्सिलोना को छोड़कर सऊदी अरब के क्लब अल-अहली में शामिल हो गए हैं।

26 वर्षीय यह खिलाड़ी एसी मिलान से अपने फ्री ट्रांसफर के ठीक एक सीज़न बाद बार्सिलोना छोड़कर अल-अहली में शामिल हो रहा है। समाचार एजेंसी शिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, क्लब के साथ अपने कार्यकाल के दौरान, केसी ने 43 मैचों में तीन गोल किए। हालांकि उनमें से उन्होंने केवल 16 मैचों में ही शुरुआत की।

आधिकारिक बयान में कहा गया है, "एफसी बार्सिलोना और अल-अहली, फ्रैंक केसी के लिए 12.5 मिलियन यूरो के ट्रांसफर पर सहमत हुए हैं।"

इसके अलावा, एफसी बार्सिलोना की वेबसाइट ने आभार व्यक्त करते हुए कहा, "एफसी बार्सिलोना सार्वजनिक रूप से फ्रैंक केसी को उनकी प्रतिबद्धता और समर्पण के लिए धन्यवाद देता है और भविष्य में उनकी सफलता की कामना करेंगे।"

केसी ने मंगलवार को अपने बार्सा टीम के साथियों को अलविदा कहा। उसके बाद पेरिस में मेडिकल कराया और फिर अपनी नई टीम के साथ जुड़ने के लिए जेद्दाह रवाना हो गए। उन्होंने अल-अहली के साथ तीन सीज़न का अनुबंध किया है।

Also Read: Major League Cricket 2023 Schedule, Teams And Squads

केसी के बाद बार्सा की मुख्य टीम का रोस्टर घटकर केवल 12 खिलाड़ियों का रह गया है। यदि ओस्मान डेम्बेले के पेरिस सेंट-जर्मेन में स्थानांतरण की अटकलें सफल हो जाती हैं तो यह संख्या जल्द ही घटकर 11 हो सकती है।


Advertisement
TAGS
Advertisement
Advertisement
Advertisement