Advertisement
Advertisement

सैम बहादुर के नक्शेकदम पर, विक्की कौशल ने कोलकाता में डूरंड कप मैच में हिस्सा लिया

In Sam Bahadur: विक्की कौशल, जो जल्द ही मेघना गुलजार की 'सैम बहादुर' में नजर आएंगे, ने कोलकाता में मोहन बागान सुपर जाइंट और ईस्ट बंगाल एफसी के बीच डूरंड कप 2023 डर्बी मैच में भाग लिया।

Advertisement
IANS News
By IANS News August 14, 2023 • 10:40 AM
In Sam Bahadur's footsteps, Vicky attends Durand Cup match in Kolkata
In Sam Bahadur's footsteps, Vicky attends Durand Cup match in Kolkata (Image Source: IANS)

In Sam Bahadur: विक्की कौशल, जो जल्द ही मेघना गुलजार की 'सैम बहादुर' में नजर आएंगे, ने कोलकाता में मोहन बागान सुपर जाइंट और ईस्ट बंगाल एफसी के बीच डूरंड कप 2023 डर्बी मैच में भाग लिया।

भारतीय सेना द्वारा आयोजित, यह प्रतिष्ठित फुटबॉल टूर्नामेंट एशिया में सबसे पुराना होने का गौरव रखता है। विक्की आगामी बायोपिक 'सैम बहादुर' में महान फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ की भूमिका निभाते नजर आएंगे।

दिलचस्प बात यह है कि सैम मानेकशॉ ने भी दशकों पहले डूरंड कप का दौरा किया था और वह टूर्नामेंट से करीब से जुड़े थे। अभिनेता ने भारत के सबसे बड़े फुटबॉल टूर्नामेंट के लिए अपना प्यार और समर्थन दिखाया।

उन्होंने सोशल मीडिया पर कोलकाता के स्टेडियम की कुछ झलकियां साझा कीं। उन्होंने 'साल्ट लेक स्टेडियम' की जियो लोकेशन को टैग किया।

तस्वीरों की श्रृंखला में विक्की को काली जैकेट, काली पैंट और सफेद शर्ट में देखा जा सकता है। वह भारी दाढ़ी वाले लुक के साथ मुस्कुराहट बिखेर रहे हैं। वह खिलाड़ियों और आयोजकों के साथ खुश होकर बातचीत करते भी नजर आ रहे हैं।

विक्की ने पोस्ट को कैप्शन दिया: "कोलकाता में 132वें डूरंड कप में प्रतिष्ठित डर्बी मैच- ईस्ट बंगाल एफसी बनाम मोहन बागान एसजी देखना कितना शानदार अनुभव है! यह एशिया का सबसे पुराना टूर्नामेंट है और भारतीय सेना द्वारा आयोजित दुनिया का तीसरा सबसे पुराना टूर्नामेंट है।" विजेता टीमों को ट्रॉफियां सौंपने के लिए सैम मानेकशॉ स्वयं कई वर्षों तक इस आयोजन की शोभा बढ़ा चुके हैं। ऐसी महान विरासत के साथ जुड़ना सम्मान की बात है!"

डूरंड कप एशिया का सबसे पुराना मौजूदा क्लब फुटबॉल टूर्नामेंट है, और इसका नाम इसके संस्थापक सर हेनरी मोर्टिमर डूरंड, एक एंग्लो-इंडियन सिविल सेवक और राजनयिक के नाम पर रखा गया है।

Also Read: Major League Cricket 2023 Schedule, Teams And Squads

फिल्म 'सैम बहादुर' भारत के महानतम युद्ध नायक फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ के इर्द-गिर्द घूमती है। विक्की के साथ, फिल्म में सान्या मल्होत्रा ​​और फातिमा सना शेख भी हैं। मेघना गुलज़ार द्वारा निर्देशित और रोनी स्क्रूवाला (आरएसवीपी) द्वारा निर्मित, यह 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।


Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement