Advertisement
Advertisement

इंदुमति ने ओडिशा एफसी को लगातार तीसरी जीत दिलाई

Odisha FC: भुवनेश्वर, 5 जनवरी (आईएएनएस) इंदुमति काथिरेसन के 66वें मिनट में पेनल्टी स्पॉट से किए गए गोल ने शुक्रवार को भुवनेश्वर फुटबॉल अकादमी स्टेडियम में भारतीय महिला लीग (आईडब्ल्यूएल) 2023-24 में सेतु एफसी पर जीत के साथ ओडिशा एफसी को लगातार तीसरी जीत दिला दी।

Advertisement
IANS News
By IANS News January 05, 2024 • 19:22 PM
 IWL 2023-24: Indumathi strikes to give Odisha FC third win in a row
IWL 2023-24: Indumathi strikes to give Odisha FC third win in a row (Image Source: IANS)
Odisha FC:

भुवनेश्वर, 5 जनवरी (आईएएनएस) इंदुमति काथिरेसन के 66वें मिनट में पेनल्टी स्पॉट से किए गए गोल ने शुक्रवार को भुवनेश्वर फुटबॉल अकादमी स्टेडियम में भारतीय महिला लीग (आईडब्ल्यूएल) 2023-24 में सेतु एफसी पर जीत के साथ ओडिशा एफसी को लगातार तीसरी जीत दिला दी।

इस जीत ने न केवल ओडिशा एफसी को तीन अंक दिलाए, बल्कि उन्हें तीन मैचों में नौ अंकों के साथ आईडब्ल्यूएल तालिका में शीर्ष पर भी पहुंचा दिया, जिसमें अब तक शून्य गोल खाने का एक बेहतरीन रक्षात्मक रिकॉर्ड है।

ओडिशा के आक्रमण को सेतु एफसी की मजबूत रक्षात्मक दीवार को तोड़ने में 65 मिनट लगे और सोनाली चेमाटे द्वारा पेनल्टी बॉक्स के अंदर फाउल किया गया। मेजबान टीम ने शानदार प्रदर्शन किया और पूरे मैच के दौरान मिडफील्ड में गेंद पर अपना दबदबा बनाए रखा, लेकिन पहले हाफ में स्कोर बराबर रहा।

ओडिशा के कोच क्रिस्पिन छेत्री ने दूसरे हाफ की शुरुआत में आक्रामक बदलाव के साथ अपने इरादे स्पष्ट कर दिए और उन्होंने आरिफ़ा ज़हीर के स्थान पर संजू यादव को शामिल किया। ओडिशा एफसी ने दूसरे हाफ की शुरुआत काफी जोश और तीव्रता के साथ की। एस लिंडा कॉम ने 49वें मिनट में सीज़न का अपना पहला गोल करने का शानदार मौका गंवा दिया क्योंकि उन्होंने गेंद को करीब से पोस्ट के ऊपर निकाल दिया।

आखिरकार सारा दबाव काम आया जब प्यारी ज़ाक्सा ने अपने तेज कदमों से सेतु एफसी डिफेंस को चकमा दे दिया और बॉक्स के अंदर सोनाली चेमाटे ने उसे पीछे से फाउल कर दिया। रेफरी ने तुरंत मौके की ओर इशारा किया और इंदुमति ने कोई गलती नहीं की और आराम से गेंद को निचले बाएं कोने में डालकर ओडिशा को बढ़त दिला दी।

सेतु एफसी को सीज़न की पहली हार का सामना करना पड़ा, जिससे अब वह तीन मैचों में चार अंकों के साथ तीसरे स्थान पर है।


Advertisement
TAGS Odisha FC
Advertisement
Advertisement