Advertisement
Advertisement

जमशेदपुर एफसी ने मोहम्मद सनन के साथ 3 साल का किया करार

जमशेदपुर एफसी ने रिलायंस फाउंडेशन यंग चैंप्स टीम से युवा फॉरवर्ड मोहम्मद सनन के साथ तीन साल का करार किया।

Advertisement
IANS News
By IANS News August 04, 2023 • 11:05 AM
Jamshedpur FC sign Mohammed Sanan from Reliance Foundation Young Champs team
Jamshedpur FC sign Mohammed Sanan from Reliance Foundation Young Champs team (Image Source: IANS)

Jamshedpur FC: जमशेदपुर एफसी ने रिलायंस फाउंडेशन यंग चैंप्स टीम से युवा फॉरवर्ड मोहम्मद सनन के साथ तीन साल का करार किया।

मोहम्मद सनन मैदान पर काफी एक्टिव और स्वाभाविक रूप से आक्रामक खिलाड़ी है, जो मौके बनाने और गोल करने में सक्षम है। वह 2016 में रिलायंस फाउंडेशन यंग चैंप्स (आरएफवाईसी) में शामिल हुए और तब से क्लब के साथ हैं।

19 वर्षीय ये खिलाड़ी केरल का रहने वाला है और उसके पास प्रभावशाली ड्रिब्लिंग क्षमता है। उसने कड़ी मेहनत करके और अपनी तकनीक को बेहतर बनाने के लिए काफी मेहनत की है।

जमशेदपुर एफसी के अनुसार, फारवर्ड दोनों पैरों से प्रतिभाशाली है और अपनी शूटिंग और गोल के सामने फिनिशिंग में कुशल है।

सनन ने कहा, "जमशेदपुर एफसी का हिस्सा बनना मेरे लिए बहुत खास है। टाटा फुटबॉल अकादमी (टीएफए) के गौरवशाली इतिहास के कारण यह क्लब देश में युवा फुटबॉल के लिए शिखर है और मेरा मानना ​​है कि यह आगे बढ़ने के लिए एक आदर्श कदम होगा। मैं इस सीज़न में जितना संभव हो उतना सीखने और टीम की मदद करने के लिए उत्सुक हूं।"

आरएफवाईसी ने कहा, "हमें सनन के साथ अनुबंध करने पर खुशी है। हमें यकीन है कि वह 2023-24 सीजन से पहले जमशेदपुर एफसी जैसे क्लब के साथ रहकर अपने कौशल और क्षमता को और बढ़ाएंगे। हमें उनकी उपलब्धि पर गर्व है और हम कामना करते हैं कि वह आगे भी कई बड़े मुकाम हासिल करें।"

Also Read: Major League Cricket 2023 Schedule

जमशेदपुर एफसी के मुख्य कोच स्कॉट कूपर ने कहा, "सनन बहुत अच्छा युवा खिलाड़ी है, जिसे समझारी से विकसित करने और आगे लाने की जरूरत है। हम उनके कुछ बेहतरीन तकनीकी क्षमता देख सकते हैं और अब हमारा काम उसे निखारना है।


Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement