Advertisement
Advertisement

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने पैडलर मनिका बत्रा को उनका खोया हुआ सामान दिलाने में मदद की

Jyotiraditya M Scindia: केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य एम. सिंधिया ने टेबल टेनिस खिलाड़ी मनिका बत्रा को उनका खोया हुआ सामान सुरक्षित वापस दिलाने में मदद करने के लिए त्वरित कार्रवाई की है।

Advertisement
IANS News
By IANS News August 09, 2023 • 15:56 PM
Jyotiraditya M Scindia helps paddler Manika Batra get her lost baggage
Jyotiraditya M Scindia helps paddler Manika Batra get her lost baggage (Image Source: IANS)

Jyotiraditya M Scindia: केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य एम. सिंधिया ने टेबल टेनिस खिलाड़ी मनिका बत्रा को उनका खोया हुआ सामान सुरक्षित वापस दिलाने में मदद करने के लिए त्वरित कार्रवाई की है।

8 अगस्त को मनिका बत्रा पेरू टूर्नामेंट से लौटते वक्त फ्लाइट में अपना सामान खो बैठीं। उन्होंने ट्वीट कर ज्‍योतिरादित्य सिंधिया से मदद की गुहार लगाई।

उन्होंने लिखा,“@KLM से अविश्वसनीय निराशा! बिज़नेस क्लास की उड़ान में प्राथमिकता-चिह्न वाला सामान खो गया, जिसमें आगामी टूर्नामेंट के लिए मेरी आवश्यक खेल किट भी शामिल थी। हवाई अड्डे पर कर्मचारियों के पास कोई उत्तर या कोई समाधान नहीं था और उन्हें यह भी पता नहीं था कि मेरा बैग कहाँ है।@सिंधिया सर कृपया मदद करें। ''

उनके ट्वीट पर संज्ञान लेते हुए मंत्री ने तुरंत कार्रवाई की और उनका सामान वापस दिलाने में मदद की।

जेएम सिंधिया के कार्यालय ने कहा, “सूटकेस दिल्ली जाने वाले कंटेनर में रख दिया गया है। हम आज की उड़ान से इसके आगमन की उम्मीद करते हैं, जो कल 01:55 बजे उतरने वाली है।''

Also Read: Major League Cricket 2023 Schedule, Teams And Squads

पैडलर मनिका बत्रा ने तब मंत्री को धन्यवाद देते हुए कहा, “त्वरित कार्रवाई करने और मेरा सामान प्राप्त करने में मेरी मदद करने के लिए सिंधिया सर और उनके कार्यालय को बहुत-बहुत धन्यवाद। मुझे यह आज सुबह प्राप्त हुआ है।”


Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement