Advertisement
Advertisement
Advertisement

केरला ब्लास्टर्स एफसी ने ईशान पंडिता के साथ दो साल का करार किया

Kerala Blasters FC: इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) टीम केरला ब्लास्टर्स एफसी ने भारतीय राष्ट्रीय टीम के ईशान पंडिता के साथ दो साल का करार किया।

Advertisement
IANS News
By IANS News August 11, 2023 • 11:29 AM
Kerala Blasters FC rope in Ishan Pandita on a two-year deal
Kerala Blasters FC rope in Ishan Pandita on a two-year deal (Image Source: IANS)

Kerala Blasters FC: इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) टीम केरला ब्लास्टर्स एफसी ने भारतीय राष्ट्रीय टीम के ईशान पंडिता के साथ दो साल का करार किया।

25 वर्षीय खिलाड़ी ने दो साल के समझौते पर हस्ताक्षर किए हैं जो उन्हें 2024-25 सीजन के अंत तक क्लब में बनाए रखेगा।

पंडिता, जिन्होंने बेंगलुरु में बीडीसीए डिवीजन ए राज्य लीग में शानदार प्रदर्शन करते हुए अपने फुटबॉल करियर की शुरुआत की। 2014 में 16 साल की उम्र में स्पेन चले गए। वह युवा टीमों का प्रतिनिधित्व करने से पहले अल्कोबेंडास की युवा टीम में शामिल हुए, उन्होंने ला लीगा क्लब यूडी का भी प्रतिनिधित्व किया।

पंडिता 2020 में एफसी गोवा के साथ भारत लौटे, उन्होंने 11 आईएसएल मैचों में चार गोल किए।

केरेला ब्लास्टर्स के साथ अनुबंध करने से पहले, 25 वर्षीय स्ट्राइकर ने जमशेदपुर एफसी के साथ दो साल बिताए। जिसके साथ उन्होंने 2022 में आईएसएल शील्ड जीता।

पंडिता ने अब तक आईएसएल जैसी विभिन्न प्रतियोगिताओं में 50 से अधिक मैच खेले और 10 गोल किए हैं।

केरला ब्लास्टर्स में शामिल होने के बाद ईशान ने कहा, "पूरे भारत में मशहूर और प्रिय क्लबों में से एक का हिस्सा बनकर खुश हूं। मुझे बहुत खुशी है कि केबीएफसी ने एक खिलाड़ी के रूप में मेरे कौशल और क्षमता पर भरोसा दिखाया। यह बहुत लंबी ट्रांसफर विंडो थी, लेकिन व्यक्तिगत रूप से मुझे यकीन है कि मैंने सही निर्णय लिया है।"

Also Read: Major League Cricket 2023 Schedule, Teams And Squads

ईशान के प्रभावशाली प्रदर्शन ने उन्हें 2021 में पहली बार राष्ट्रीय टीम में खेलने का मौका दिया और तब से वह नियमित रूप से ब्लू टाइगर्स के लिए खेल रहे हैं। केबीएफसी टीम में शामिल होने पर केरला ब्लास्टर्स के स्पोर्टिंग डायरेक्टर ने कहा कि ईशान किसी भी प्रतियोगिता का रुख बदलने की क्षमता रखते हैं।


Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement