Advertisement
Advertisement

अनुबंध विवाद के बीच एम्बाप्पे पीएसजी की मुख्य टीम के साथ प्रैक्टिस नहीं करेंगे

Kylian Mbappe: किलियन एम्बाप्पे पेरिस सेंट-जर्मेन की पहली टीम के साथ प्रशिक्षण नहीं लेंगे, क्योंकि क्लब के साथ उनका अनुबंध विवाद अब भी जारी है।

Advertisement
IANS News
By IANS News August 07, 2023 • 17:18 PM
Kylian Mbappe will not train with PSG's first team squad amid contract stand-off
Kylian Mbappe will not train with PSG's first team squad amid contract stand-off (Image Source: IANS)

Kylian Mbappe: किलियन एम्बाप्पे पेरिस सेंट-जर्मेन की पहली टीम के साथ प्रशिक्षण नहीं लेंगे, क्योंकि क्लब के साथ उनका अनुबंध विवाद अब भी जारी है।

किलियन एम्बाप्पे फुटबॉल जगत का एक बड़ा नाम बन चुके हैं। फीफा 2022 में उनके शानदार प्रदर्शन ने उन्हें कई बड़े मुकाम तक पहुंचा दिया।

बीबीसी की रिपोर्ट के अनुसार, पीएसजी ने शनिवार को अपने फ्रेंच खिताब को बचाने की तैयारी शुरू कर दी। बतया जा रहा है कि एम्बाप्पे 'ए' प्रशिक्षण समूह के बजाय 'लॉफ्ट' समूह के साथ प्रशिक्षण लेंगे, जो ऐसे खिलाड़ी होते हैं जिनका टीम में खेलना तय नहीं होता।

24 साल के फ्रांस के कप्तान के कॉन्ट्रैक्ट में महज 1 साल बचा हुआ है। एम्बाप्पे पीएसजी के साथ अपने अनुबंध को रिन्यू नहीं कराना चाहते। इसलिए, पीएसजी फ्री ट्रांसफर पर एम्बाप्पे को नहीं जाने देना चाहता है और क्लब ने इस खिलाड़ी को बेचने का फैसला किया है।

यही कारण है कि पीएसजी ने उन्हें जापान के प्री सीजन दौरे के लिए नहीं चुना था।

Also Read: Major League Cricket 2023 Schedule

बाद में उन्होंने सऊदी अरब के सबसे सफल क्लब अल हिलाल के प्रतिनिधियों के साथ किसी भी चर्चा से इनकार कर दिया। इस क्लब ने फ्रांसीसी स्ट्राइकर के लिए 259 मिलियन पाउंड (300 मिलियन यूरो) की रिकॉर्ड बोली लगाई।


Advertisement
TAGS
Advertisement
Advertisement
Advertisement