Advertisement
Advertisement

रियल मैड्रिड ने मालोर्का को हराकर तालिका में बढ़त बनाई, गिरोना ने रोमांचक मुकाबले में एटलेटिको को हराया

La Liga: मैड्रिड, 4 जनवरी रियल मैड्रिड बुधवार रात अपने घरेलू मैदान पर मालोर्का के खिलाफ कड़े मुकाबले में 1-0 से जीत के बाद 48 अंकों के साथ ला लीगा में शीर्ष पर पहुंच गया है।

Advertisement
IANS News
By IANS News January 04, 2024 • 14:08 PM
La Liga: Real Madrid beat Mallorca to lead table, Girona edge Atletico in thriller
La Liga: Real Madrid beat Mallorca to lead table, Girona edge Atletico in thriller (Image Source: IANS)

La Liga: रियल मैड्रिड बुधवार रात अपने घरेलू मैदान पर मालोर्का के खिलाफ कड़े मुकाबले में 1-0 से जीत के बाद 48 अंकों के साथ ला लीगा में शीर्ष पर पहुंच गया है।

लुका मोड्रिक के 78वें मिनट के कार्नर पर एंटोनियो रुडिगर के हेडर ने मैड्रिड को अंक दिलाए क्योंकि वे एक सुव्यवस्थित प्रतिद्वंद्वी को तोड़ने के लिए संघर्ष कर रहे थे।

मालोर्का ने पहले हाफ में एंटोनियो सांचेज़ के माध्यम से पोस्ट पर मारा और सामु कोस्टा ने भी आगंतुकों के लिए पोस्ट पर मारा, इससे पहले ब्राहिम ने रियल मैड्रिड के लिए हेडर को बार पर मार दिया।

जैसे-जैसे खेल आगे बढ़ा, कार्लो एंसेलोटी की टीम ने माँलोर्का को और पीछे कर दिया और रुडिगर के हेडर ने अंततः सैंटियागो बर्नब्यू में प्रशंसकों को राहत दी।

एटलेटिको मैड्रिड के खिलाफ घरेलू मैदान पर 4-3 की अविश्वसनीय जीत के बाद गिरोना अंक के स्तर पर बना हुआ है, जो अल्वारो मोराटा की शानदार हैट्रिक की बदौलत एक अंक लेने की कोशिश कर रहा था।

अन्यत्र, विलियट स्वेडबर्ग ने 96वें मिनट में गोल करके सेल्टा विगो को बेटिस के घरेलू मैदान पर 2-1 से जीत दिलाई, जिससे राफेल बेनिटेज़ की टीम निचले तीन से बाहर निकल गयी।

Also Read: Live Score

ग्रेनाडा ने मायर्टो उज़ुनी और ब्रायन ज़ारागोज़ा के गोलों की बदौलत कैडिज़ को घरेलू मैदान पर 2-0 से हराकर सीज़न की अपनी दूसरी जीत हासिल की। हार ने कैडिज़ को रेलीगेशन जोन में पहुंचा दिया और रूबेन सोरियानो के 56वें ​​मिनट में बाहर होने से उनका दिन और भी खराब हो गया।


Advertisement
Advertisement
Advertisement