Advertisement
Advertisement

गनेमत और अंगद ने स्कीट मिश्रित टीम खिताब जीता

National Shooting C: नई दिल्ली, 30 नवंबर (आईएएनएस) गनेमत सेखों ने दो दिनों में दूसरा राष्ट्रीय खिताब जीता, इस बार अंगद वीर सिंह बाजवा के साथ, दोनों ने यहां डॉ. कर्णी सिंह शूटिंग रेंज में शॉटगन स्पर्धाओं के लिए 66वीं राष्ट्रीय शूटिंग चैम्पियनशिप प्रतियोगिता (एनएससीसी) में स्कीट मिश्रित टीम का खिताब जीता।

Advertisement
IANS News
By IANS News November 30, 2023 • 19:52 PM
National Shooting C'ship: Ganemat and Angad win skeet mixed team title
National Shooting C'ship: Ganemat and Angad win skeet mixed team title (Image Source: IANS)
National Shooting C:

नई दिल्ली, 30 नवंबर (आईएएनएस) गनेमत सेखों ने दो दिनों में दूसरा राष्ट्रीय खिताब जीता, इस बार अंगद वीर सिंह बाजवा के साथ, दोनों ने यहां डॉ. कर्णी सिंह शूटिंग रेंज में शॉटगन स्पर्धाओं के लिए 66वीं राष्ट्रीय शूटिंग चैम्पियनशिप प्रतियोगिता (एनएससीसी) में स्कीट मिश्रित टीम का खिताब जीता।

पंजाब की जोड़ी दिन भर शानदार फॉर्म में रही और 140 के स्कोर के साथ क्वालीफिकेशन में पहले स्थान पर रही।

इसके बाद उन्होंने स्वर्ण पदक मुकाबले में राजस्थान की जोड़ी दर्शना राठौड़ और अनंतजीत सिंह नरूका को 47-41 से हरा दिया। दर्शना और अनंतजीत भी 138 के स्कोर के साथ क्वालिफिकेशन में पंजाब की जोड़ी के बाद दूसरे स्थान पर रहे थे।

ओलंपियन मैराज अहमद खान और अरीबा खान ने तीसरे स्थान के निर्णायक मुकाबले में हरियाणा की संजना सूद और ईशान सिंह को 44-38 से हराकर उत्तर प्रदेश के लिए कांस्य पदक जीता।

तेलंगाना की मुनेक बटुल्ला और ज़हरा दीसावाला की जोड़ी ने राजस्थान की एक और जोड़ी यशश्री राठौड़ और यदुराज सिंह पर 41-38 से जीत के साथ जूनियर मिश्रित टीम स्कीट राष्ट्रीय खिताब जीता।


Advertisement
Advertisement
Advertisement