Advertisement
Advertisement

पुनेरी पलटन के मुख्य कोच बीसी रमेश ने कहा, 'प्रो कबड्डी लीग में हमें कोई भी टीम नहीं रोक सकती'

Pro Kabaddi League: जयपुर, 13 जनवरी (आईएएनएस) पुणेरी पल्टन ने यहां गुजरात जायंट्स को 37-17 से हराकर प्रो कबड्डी लीग सीजन 10 में अपनी लगातार आठवीं जीत दर्ज की।

Advertisement
IANS News
By IANS News January 13, 2024 • 13:44 PM
'No team can stop us in the Pro Kabaddi League,' says Puneri Paltan's head coach BC Ramesh
'No team can stop us in the Pro Kabaddi League,' says Puneri Paltan's head coach BC Ramesh (Image Source: IANS)
Pro Kabaddi League:

जयपुर, 13 जनवरी (आईएएनएस) पुणेरी पल्टन ने यहां गुजरात जायंट्स को 37-17 से हराकर प्रो कबड्डी लीग सीजन 10 में अपनी लगातार आठवीं जीत दर्ज की।

उनकी शानदार जीत के बारे में पूछे जाने पर पुनेरी पलटन के मुख्य कोच बीसी रमेश ने कहा, "खिलाड़ी मैट पर बहुत अच्छा समन्वय कर रहे हैं और हमारे पास एक शानदार टीम संतुलन है। हमारे पास बेंच पर भी अच्छे खिलाड़ी हैं। हमारे आगामी मैचों में बेंच पर मौजूद खिलाड़ियों को हम मौके देने पर ध्यान देंगे।"

पुणे टीम के युवाओं में से एक - गौरव खत्री ने रात में 6 टैकल पॉइंट के साथ शानदार प्रदर्शन किया। उनके प्रदर्शन के बारे में बोलते हुए, मुख्य कोच ने कहा, "गौरव वास्तव में एक अच्छा डिफेंडर है। वह बहुत साहस के साथ खेलता है। और वह कभी भी अपने लिए नहीं खेलता है। वह हमेशा टीम की जरूरतों को अपनी जरूरतों से पहले रखता है। यह देखकर वाकई अच्छा लगता है। आने वाले मैचों में वह और भी अच्छा प्रदर्शन करेगा।"

बीसी रमेश ने आगे कहा, "मुझे लगता है कि शादलौई, अबिनेश और गौरव इस सीजन में हमारे लिए शीर्ष तीन डिफेंडरों में से होंगे। शादलौई ने हमारे लिए एक रेड प्वाइंट भी हासिल किया। इसके अलावा, असलम एक महान ऑल-राउंड खिलाड़ी हैं। वह टीम के लिए रेड और टैकल पॉइंट उठाते हैं और वह टीम को अच्छे से प्रबंधित कर रहा है।"

मुख्य कोच ने यह भी कहा कि इस सीज़न में पुनेरी पल्टन के रथ को कोई भी टीम नहीं रोक सकती है, "मुझे इस सीज़न के अपने पहले मैच से पता था कि हमारे पास एक सुपर टीम है। ऐसी कोई भी टीम नहीं है जो हमें इस प्रतियोगिता में रोक सके। सभी खिलाड़ी उत्कृष्ट प्रदर्शन कर रहे हैं।"

पुनेरी पलटन की अगली चुनौती शनिवार को यहां जयपुर पिंक पैंथर्स से होगी।


Advertisement
Advertisement
Advertisement