Advertisement
Advertisement

नॉर्थईस्ट यूनाइटेड एफसी ने शाजन, मैकार्टन और मुकुल के साथ अनुबंध किया

नॉर्थईस्ट युनाइटेड एफसी ने गुरुवार को 2023-24 सीजन से पहले तीन प्रतिभाशाली युवा खिलाड़ियों शाजान फ्रैंकलिन, मैकार्टन लुइस निकसन और मुकुल पंवार के साथ अनुबंध की घोषणा की।

Advertisement
IANS News
By IANS News August 04, 2023 • 11:07 AM
NorthEast United FC sign Shajan, Macarton and Mukul ahead of 2023-24 season
NorthEast United FC sign Shajan, Macarton and Mukul ahead of 2023-24 season (Image Source: IANS)

NorthEast United FC: नॉर्थईस्ट युनाइटेड एफसी ने गुरुवार को 2023-24 सीजन से पहले तीन प्रतिभाशाली युवा खिलाड़ियों शाजान फ्रैंकलिन, मैकार्टन लुइस निकसन और मुकुल पंवार के साथ अनुबंध की घोषणा की।

नॉर्थईस्ट यूनाइटेड एफसी ने शाजन के साथ एक साल, वहीं मैकार्टन और मुकुल दोनों ने हाईलैंडर्स के साथ तीन साल का अनुबंध किया है।

शाजन और मैकार्टन दोनों एफसी बेंगलुरु यूनाइटेड में मिडफील्ड में टीम के साथी थे और इस साल की शुरुआत में द्वितीय डिवीजन लीग में खेले थे।

दूसरी ओर, मुकुल चंडीगढ़ फुटबॉल अकादमी से जुड़े हुए हैं और पेशेवर फुटबॉल में अपना पहला कदम रख रहे हैं। 16 वर्षीय डिफेंडर 2023 अंडर-17 एएफसी एशियाई कप में भारतीय राष्ट्रीय टीम का भी हिस्सा था। सहायक कोच नौशाद मूसा ने तीन युवाओं के अनुबंध की सराहना की।

मूसा ने कहा, ''शाजन इस साल की शुरुआत में संतोष ट्रॉफी जीतने वाली कर्नाटक टीम का अहम हिस्सा थे। मैं मैकार्टन पर तब से नजर रख रहा हूं जब वह इंडियन एरोज के साथ थे। दोनों खिलाड़ी लंबे हैं और तकनीकी रूप से प्रतिभाशाली हैं। मुकुल ने अंडर-17 में अच्छा प्रदर्शन किया है।''

Also Read: Major League Cricket 2023 Schedule

नॉर्थईस्ट यूनाइटेड एफसी के अनुसार, हाईलैंडर्स में शामिल होने के पीछे इस तिकड़ी का मुख्य कारण क्लब की युवा फुटबॉलरों को अवसर देने की इच्छा के साथ-साथ इंडियन सुपर लीग में खेलने की उनकी उत्सुकता है।


Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement