Advertisement
Advertisement
Advertisement

नॉटिंघम फॉरेस्ट ने मैट टर्नर के साथ चार साल का करार किया

Nottingham Forest: प्रीमियर लीग क्लब नॉटिंघम फॉरेस्ट ने बुधवार को घोषणा की कि उसने आर्सेनल से यूएसए के गोलकीपर मैट टर्नर के साथ अनुबंध पूरा कर लिया है।

Advertisement
IANS News
By IANS News August 10, 2023 • 12:00 PM
Nottingham Forest sign USA goalkeeper Matt Turner from Arsenal on four-year deal
Nottingham Forest sign USA goalkeeper Matt Turner from Arsenal on four-year deal (Image Source: IANS)

Nottingham Forest: प्रीमियर लीग क्लब नॉटिंघम फॉरेस्ट ने बुधवार को घोषणा की कि उसने आर्सेनल से यूएसए के गोलकीपर मैट टर्नर के साथ अनुबंध पूरा कर लिया है।

मैट टर्नर ने चार साल के अनुबंध पर हस्ताक्षर किए हैं, जिससे उन्हें 2027 की गर्मियों तक द सिटी ग्राउंड में रखा जाएगा। वह फॉरेस्ट के गोलकीपिंग समूह के हिस्से के रूप में हमवतन एथन होर्वाथ के साथ जुड़ गए हैं।

फरवरी 2021 में अंतरराष्ट्रीय पदार्पण करने के बाद से टर्नर ने संयुक्त राज्य अमेरिका के लिए 32 मैच खेले हैं और इस गर्मी में इस खिलाड़ी ने कोनकाकाफ गोल्ड कप अभियान के दौरान अपने देश की कप्तानी की थी।

ओला आइना और एंथोनी एलंगा के आगमन के बाद 29 वर्षीय फ़ॉरेस्ट ग्रीष्मकालीन स्थानांतरण विंडो पर हस्ताक्षर करने वाला तीसरा खिलाड़ी बन गया।

टर्नर ने कहा, "यहां आकर बहुत अच्छा लग रहा है। यह कुछ ऐसा है जिसका मैं वास्तव में इंतजार कर रहा था, यह एक बड़ी चुनौती है और मेरे करियर में एक बड़ा कदम है। जब मैंने सुना कि मुझे यहां लाने में दिलचस्पी है, तो यह मेरे परिवार के लिए बहुत खास पल था।"

Also Read: Major League Cricket 2023 Schedule, Teams And Squads

पिछले सीज़न में, फ़ॉरेस्ट ने गोलकीपर डीन हेंडरसन और केलोर नवास को क्रमशः मैनचेस्टर यूनाइटेड और पेरिस सेंट-जर्मेन से ऋण पर अनुबंधित किया था। दोनों इस गर्मी में अपने मूल क्लबों में लौट आए हैं।


Advertisement
TAGS
Advertisement
Advertisement
Advertisement