Advertisement
Advertisement

बोपन्ना/एबडेन फाइनल में , वर्ल्ड नंबर 1 के करीब पहुंचे

Paris Masters: पेरिस, 4 नवंबर (आईएएनएस) रोहन बोपन्ना और मैथ्यू एब्डेन सीजन के अपने तीसरे खिताब पर कब्जा करने से एक जीत दूर हैं, उन्होंने हैरी हेलिओवारा और मेट पाविक ​​को 6-7(3), 6-4, 10-6 से हराकर रोलेक्स पेरिस मास्टर्स के फाइनल में प्रवेश किया।

Advertisement
IANS News
By IANS News November 04, 2023 • 18:54 PM
Paris Masters: Bopanna/Ebden advance to final, move closer to World No. 1
Paris Masters: Bopanna/Ebden advance to final, move closer to World No. 1 (Image Source: IANS)
Paris Masters:

पेरिस, 4 नवंबर (आईएएनएस) रोहन बोपन्ना और मैथ्यू एब्डेन सीजन के अपने तीसरे खिताब पर कब्जा करने से एक जीत दूर हैं, उन्होंने हैरी हेलिओवारा और मेट पाविक ​​को 6-7(3), 6-4, 10-6 से हराकर रोलेक्स पेरिस मास्टर्स के फाइनल में प्रवेश किया।

एक कठिन संघर्ष में, तीसरी वरीयता प्राप्त खिलाड़ियों ने अपनी पहली सर्विस के 88 प्रतिशत (46/52) अंक जीते और महत्वपूर्ण क्षणों में मजबूत रहे, 89 मिनट के मैच में आगे बढ़ने के लिए सभी तीन ब्रेक प्वाइंट बचाए।

अगर बोपन्ना और एबडेन पेरिस में जीत हासिल करते हैं, तो भारतीय-ऑस्ट्रेलियाई टीम इवान डोडिग और ऑस्टिन क्राईजेक को 60 अंकों से पीछे छोड़कर पेपरस्टोन एटीपी लाइव डबल्स टीम रैंकिंग में विश्व नंबर 1 बन जाएगी।

मार्च में इंडियन वेल्स में जीत हासिल करने के बाद बोपन्ना और एबडेन वर्ष के अपने दूसरे एटीपी मास्टर्स 1000 खिताब का पीछा कर रहे हैं। उन्होंने अपने पिछले 14 मैचों में से 12 जीते हैं और यूएस ओपन और शंघाई के फाइनल में पहुंचे हैं। रविवार के खिताबी मुकाबले में उनका लक्ष्य एक कदम आगे जाने का होगा जब उनका सामना राजीव राम और जो सैलिसबरी या सैंटियागो गोंजालेज और एडवर्ड रोजर-वेसेलिन से होगा।

बोपन्ना और एबडेन अपने सीज़न को पूरा करने के लिए इस महीने के अंत में ट्यूरिन में निट्टो एटीपी फाइनल्स में प्रतिस्पर्धा करेंगे।


Advertisement
Advertisement
Advertisement