Advertisement
Advertisement

ओलंपिक एथलीटों को सोशल मीडिया पर दो मिनट की पोस्ट की अनुमति

Paris Olympic Games: जिनेवा, 12 जनवरी (आईएएनएस) अंतरराष्ट्रीय ओलंपिक समिति (आईओसी) के दिशानिर्देशों के तहत मान्यता प्राप्त एथलीटों को ओलंपिक गेम्स पेरिस 2024 और शीतकालीन युवा ओलंपिक गेम्स (वाईओजी) गैंगवॉन 2024 की प्रति पोस्ट दो मिनट तक की ऑडियो और वीडियो रिकॉर्डिंग पोस्ट करने की अनुमति है।

Advertisement
IANS News
By IANS News January 12, 2024 • 14:36 PM
Paris Olympic Games: IOC approves participation of Russian and Belarus athletes as neutrals
Paris Olympic Games: IOC approves participation of Russian and Belarus athletes as neutrals (Image Source: IANS)
Paris Olympic Games:

जिनेवा, 12 जनवरी (आईएएनएस) अंतरराष्ट्रीय ओलंपिक समिति (आईओसी) के दिशानिर्देशों के तहत मान्यता प्राप्त एथलीटों को ओलंपिक गेम्स पेरिस 2024 और शीतकालीन युवा ओलंपिक गेम्स (वाईओजी) गैंगवॉन 2024 की प्रति पोस्ट दो मिनट तक की ऑडियो और वीडियो रिकॉर्डिंग पोस्ट करने की अनुमति है।

समाचार एजेंसी शिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, आईओसी ने एथलीटों को अपने व्यक्तिगत डिजिटल खातों पर ओलंपिक खेलों में अपने अनुभव साझा करने की अनुमति देने के लिए अपने आधिकारिक सामाजिक और डिजिटल मीडिया दिशानिर्देश जारी किए, साथ ही मीडिया अधिकार-धारकों (एमआरएच) के अधिकारों की रक्षा भी की।

एथलीट उद्घाटन और समापन समारोह, ओलंपिक गांव, प्रतियोगिता और प्रशिक्षण स्थलों के साथ-साथ अभ्यास क्षेत्रों से रिकॉर्डिंग पोस्ट करने में सक्षम हैं। आईओसी ने बताया कि प्रतियोगिता स्थल एथलीटों की प्रतियोगिता शुरू होने से एक घंटे पहले और मिश्रित क्षेत्र या डोपिंग नियंत्रण स्टेशन छोड़ने के बाद तक उनकी रिकॉर्डिंग के लिए खुले हैं।

आईओसी ने कहा, "ओलंपिक गेम्स पेरिस 2024 के लिए मान्यता प्राप्त अन्य सभी व्यक्ति, जिनमें कोच, तकनीकी कर्मचारी, दल के सदस्य, टीम के अधिकारी, स्वयंसेवक, राष्ट्रीय ओलंपिक समितियों (एनओसी), अंतर्राष्ट्रीय महासंघों (आईएफ) या आयोजन समिति के कर्मी और अन्य टीम कर्मी शामिल हैं। खेलों में भाग लेने वाले खिलाड़ियों को ओलंपिक खेल पेरिस 2024 में भाग लेने वाले एथलीटों के अलावा अन्य मान्यता प्राप्त व्यक्तियों के लिए आईओसी सामाजिक और डिजिटल मीडिया दिशानिर्देशों का पालन करना होगा। "


Advertisement
Advertisement
Advertisement