Advertisement
Advertisement

असलम, मोहित ने अपने रक्षात्मक कौशल पर खुद काम किया है: पुनेरी पलटन के मुख्य कोच बीसी रमेश

Puneri Paltan: नोएडा, 2 जनवरी (आईएएनएस) पुनेरी पल्टन के मुख्य कोच बीसी रमेश ने प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) सीजन 10 में तेलुगु टाइटंस के खिलाफ मैच में टीम के रक्षात्मक कौशल में योगदान के लिए अपने शीर्ष रेडरों, कप्तान असलम इनामदार और मोहित गोयत की प्रशंसा की है।

Advertisement
IANS News
By IANS News January 02, 2024 • 19:46 PM
PKL 10: Aslam, Mohit have worked on their defensive skills on their own, says Puneri Paltan's head c
PKL 10: Aslam, Mohit have worked on their defensive skills on their own, says Puneri Paltan's head c (Image Source: IANS)
Puneri Paltan:

नोएडा, 2 जनवरी (आईएएनएस) पुनेरी पल्टन के मुख्य कोच बीसी रमेश ने प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) सीजन 10 में तेलुगु टाइटंस के खिलाफ मैच में टीम के रक्षात्मक कौशल में योगदान के लिए अपने शीर्ष रेडरों, कप्तान असलम इनामदार और मोहित गोयत की प्रशंसा की है।

पुनेरी पलटन ने अपना शानदार प्रदर्शन जारी रखते हुए सोमवार को नोएडा में तेलुगु टाइटंस पर 54-18 से जीत दर्ज की।

मैच के बारे में बात करते हुए पुनेरी पल्टन के मुख्य कोच बीसी रमेश ने कहा, "हमने मैच की शुरुआत में धैर्यपूर्वक खेलने का फैसला किया। अगर हम बहुत आक्रामक होकर खेलते तो मैच करीबी हो सकता था। असलम ने मुझसे कहा कि हमें इसकी जरूरत नहीं है कि कोई भी जोखिम उठाएं और खिलाड़ी पूरे मैच के दौरान समझदारी से खेले।"

जबकि कप्तान असलम इनामदार और मोहित गोयत मुख्य रूप से अपनी रेडिंग क्षमताओं के लिए टीम में हैं, उन्होंने टाइटंस के खिलाफ पांच टैकल पॉइंट के साथ रक्षा इकाई में भी योगदान दिया। उनकी रक्षात्मक क्षमताओं के बारे में पूछे जाने पर, मुख्य कोच ने कहा, "असलम और मोहित ने अपने दम पर रक्षकों के रूप में सुधार करने के प्रयास किए हैं। असलम ने मैच में दो या तीन बार पवन सहरावत को बोनस अंक लेने से रोका।"

पुणेरी पलटन इस समय आठ मैचों में सात जीत के साथ तालिका में शीर्ष पर है। इस सीज़न में टीम के जबरदस्त फॉर्म के बारे में बोलते हुए, कप्तान असलम इनामदार ने कहा, "हमारी टीम मैट पर अच्छा समन्वय कर रही है। और डिफेंडर लगातार सफल टैकल कर रहे हैं। रेडर भी रक्षा इकाई का समर्थन कर रहे हैं और हमारे शिविर के भीतर आत्मविश्वास ऊंचा है। हमारा टीम संयोजन हमारे लिए अच्छा काम कर रहा है।"

इनामदार ने आगे कहा, "हम आने वाले मैचों में भी इसी तरह खेलना जारी रखेंगे। हर मैच हमारे लिए एक चुनौती है। हम किसी भी टीम को हल्के में नहीं ले सकते। हम अपना सर्वश्रेष्ठ देते रहेंगे और अपने लक्ष्य हासिल करेंगे।" अंत।"

पुणेरी पलटन का अगला मुकाबला यूपी योद्धाज से बुधवार को नोएडा में होगा।


Advertisement
Advertisement
Advertisement