Advertisement
Advertisement
Advertisement

पीकेएल 10 : यू मुम्बा ने नए कोच का किया ऐलान

U Mumba: यू मुंबा ने बुधवार को प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के सीजन 10 के लिए गुलामरज़ा मज़नदरानी, ​​केसी सुथार और जीवा कुमार को अपना नया कोच नियुक्त करने की घोषणा की।

Advertisement
IANS News
By IANS News August 10, 2023 • 11:56 AM
PKL 10: U Mumba announce Gholamreza Mazandarani, KC Suthar, Jeeva Kumar as coaches
PKL 10: U Mumba announce Gholamreza Mazandarani, KC Suthar, Jeeva Kumar as coaches (Image Source: IANS)

U Mumba: यू मुंबा ने बुधवार को प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के सीजन 10 के लिए गुलामरज़ा मज़नदरानी, ​​केसी सुथार और जीवा कुमार को अपना नया कोच नियुक्त करने की घोषणा की।

2018 में टीम को प्लेऑफ में ले जाने के बाद से मज़नदरानी यू मुंबा के साथ अपने दूसरे कार्यकाल के लिए लौट आए हैं। हालांकि, प्रो कबड्डी लीग में प्रतिष्ठित भारतीय कोच केसी सुथार के लिए यह पहली यात्रा होगी। इस तिकड़ी को पूरा करने वाले पूर्व यू मुंबा खिलाड़ी और भारतीय कबड्डी के दिग्गज जीवा कुमार होंगे जो डिफेंस कोच के रूप में टीम में शामिल होंगे।

यू मुंबई के सीईओ ने कहा, "हमें सुथार जी के साथ गुलामरज़ा का स्वागत करते हुए खुशी हो रही है, साथ ही यू मुंबा परिवार के पुराने सदस्य और आइकन जीवा का भी स्वागत है। वर्षों से हमने ऐसे कोच देखे हैं जिन्होंने एक साथ काम किया है और टीमों को लीग में सफलता के लिए निर्देशित किया है। जैसे ही सीजन 10 शुरू होगा, हम समान विचारधारा वाले, मूल्य-संचालित कोचों की एक टीम के साथ एक समान फॉर्मूला लागू करना चाहते थे, जो अपने अनुभव से खिलाड़ी के विकास पर प्रभाव डाल सकते हैं। साथ ही एक मजबूत, एकजुट टीम को आगे बढ़ा सकते हैं।"

कोचिंग टीम में शामिल होने पर केसी सुथार ने कहा, "...पीकेएल के आगामी सीजन 10 में टीम को सफलता दिलाने के लिए गुलामरज़ा और जीवा के साथ साझेदारी करके मुझे खुशी हो रही है। यू मुंबा ने हमेशा दुनिया भर से नई युवा प्रतिभाओं को बढ़ावा दिया है और हम ऐसा करना जारी रखेंगे।"

Also Read: Major League Cricket 2023 Schedule, Teams And Squads

पीकेएल के आगामी सीज़न 10 से पहले जीवा ने कहा, "यू मुंबा मेरा घर है। मैंने अपने पीकेएल करियर के पहले चार वर्षों में इस फ्रेंचाइजी के लिए खेला है और कोर्ट के अंदर और बाहर अविश्वसनीय यादें हैं। टीम की नैतिकता और संस्कृति ऐसी चीज है जिसका प्रतिनिधित्व करने पर मुझे हमेशा गर्व होता है और मैं आगे बढ़ने के लिए तत्पर हूं।"


Advertisement
TAGS
Advertisement
Advertisement
Advertisement