Advertisement
Advertisement

आरबी लीपज़िग ने एफसी बायर्न को हराकर जर्मन सुपरकप जीता

RB Leipzig: लीपज़िग ने 2023 सुपरकप में दानी ओल्मो की हैट्रिक की बदौलत मेजबान बायर्न म्यूनिख को 3-0 से हराकर अपना तीसरा क्लब खिताब हासिल किया।

Advertisement
IANS News
By IANS News August 14, 2023 • 10:40 AM
RB Leipzig upset FC Bayern to clinch German Supercup
RB Leipzig upset FC Bayern to clinch German Supercup (Image Source: IANS)

RB Leipzig: लीपज़िग ने 2023 सुपरकप में दानी ओल्मो की हैट्रिक की बदौलत मेजबान बायर्न म्यूनिख को 3-0 से हराकर अपना तीसरा क्लब खिताब हासिल किया।

समाचार एजेंसी शिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, रेड बुल्स ने एक परी कथा जैसी शुरुआत की, जब ओल्मो ने केवल तीन मिनट के खेल के साथ गतिरोध को तोड़ दिया, जब उसने बॉक्स के अंदर एक निचले क्रॉस को गोल में पहुंचा दिया।ओल्मो ने दो और गोल दागे और बायर्न को वापसी करने का कोई मौका नहीं दिया।

ओल्मो ने कहा, "टीम ने अद्भुत प्रदर्शन किया। हमने दौड़ लगाई और बहुत दबाव डाला क्योंकि हम जानते हैं कि बायर्न को कब्ज़ा जमाना पसंद है। अंत में, हमने गेम जीत लिया। हम इस ट्रॉफी को उठाना चाहते थे और सीज़न शुरू करने का इससे बेहतर तरीका नहीं है।"

Also Read: Major League Cricket 2023 Schedule, Teams And Squads

बायर्न के कोच थॉमस ट्यूशेल ने कहा, "यह गेम लीपज़िग के खिलाफ हमारे आखिरी मैच की पुनरावृत्ति है। ऐसा लगता है कि हम पिछले चार हफ्तों से मैदान पर नहीं हैं। आज रात जो हुआ उसके लिए मेरे पास कोई स्पष्टीकरण नहीं है। मैंने अन्य मैचों में लड़कों को देखा है और मैंने आज जो देखा उसमें बहुत बड़ी विसंगति है। यह हमारे लिए एक कड़वी रात है क्योंकि हम बिल्कुल भी अच्छे नहीं दिखे।"


Advertisement
TAGS
Advertisement
Advertisement
Advertisement