Advertisement
Advertisement

अल्टीमेट टेबल टेनिस की नई फ्रेंचाइजी बनी जयपुर पैट्रियट्स

Ultimate Table Tennis: अल्टीमेट टेबल टेनिस ने मंगलवार को जयपुर पैट्रियट्स को सातवीं फ्रेंचाइजी और लीग के फ्रेंचाइजी रोस्टर में नए सदस्य के रूप में शामिल किया।

Advertisement
IANS News
By IANS News August 22, 2023 • 19:44 PM
Ultimate Table Tennis welcomes Jaipur Patriots as newest franchise
Ultimate Table Tennis welcomes Jaipur Patriots as newest franchise (Image Source: IANS)

Ultimate Table Tennis: अल्टीमेट टेबल टेनिस ने मंगलवार को जयपुर पैट्रियट्स को सातवीं फ्रेंचाइजी और लीग के फ्रेंचाइजी रोस्टर में नए सदस्य के रूप में शामिल किया।

जयपुर पैट्रियट्स सीजन-5 के लिए गोवा चैलेंजर्स, चेन्नई लायंस, दबंग दिल्ली टीटीसी, यू मुंबा टीटी, बेंगलुरु स्मैशर्स और पुनेरी पलटन टेबल टेनिस के साथ शामिल होंगी। फ्रेंचाइजी लीग की पहुंच को एक राज्य तक बढ़ाएगी, साथ ही टूर्नामेंट और खेल को अधिक लोकप्रिय बनाने में मदद भी करेगी।

टेबल टेनिस फेडरेशन ऑफ इंडिया (टीटीएफआई) के तत्वावधान में नीरज बजाज और वीटा दानी द्वारा प्रवर्तित फ्रेंचाइजी-आधारित लीग ने जुलाई में अपना चौथा सीजन सफलतापूर्वक संपन्न किया और एक और नई फ्रेंचाइजी के शामिल होने के साथ इसका कद लगातार बढ़ रहा है।

नीरज बजाज ने कहा, "हम जयपुर पैट्रियट्स को यूटीटी में शामिल करने की घोषणा करते हुए खुश हैं। सातवीं टीम को शामिल करने से प्रतिस्पर्धा का स्तर बढ़ेगा। पिछले कुछ वर्षों में यूटीटी ने जिस तरह से आकार लिया है, हम आगे बड़े और बेहतर सीज़न की उम्मीद करते हैं"।

फ्रेंचाइजी की सह-मालिक परिना पारेख ने कहा, "वर्ल्ड ऑफ क्रीड़ा प्राइवेट लिमिटेड में हम अल्टीमेट टेबल टेनिस में अपनी टीम जयपुर पैट्रियट्स को शामिल करके पैट्रियट्स परिवार का विस्तार करने पर गर्व महसूस कर रहे हैं"।

Also Read: Cricket History

अल्टीमेट टेबल टेनिस 2017 में अपनी स्थापना के बाद से भारतीय टेबल टेनिस के लिए गेम-चेंजर रहा है। भारतीय पैडलर्स को एक विश्व स्तरीय मंच प्रदान करने और शीर्ष अंतरराष्ट्रीय सितारों को भारत में लाने के अलावा, लीग गतिशील भी साबित हुई है।


Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement