Advertisement
Advertisement

हम डूरंड कप के जरिए एएफसी चैंपियंस लीग की तैयारी कर रहे हैं : डेस बकिंघम

AFC Champions League: इंडियन सुपर लीग चैंपियन मुंबई सिटी एफसी के मुख्य कोच डेस बकिंघम ने पहले से ही एएफसी चैंपियंस लीग पर अपनी नजरें जमा ली हैं और डूरंड कप को एशिया के सबसे प्रतिष्ठित टूर्नामेंट की तैयारी के रूप में देख रहे हैं जहां आइलैंडर्स एशिया के बेस्ट क्लबों को चुनौती देंगे।

Advertisement
IANS News
By IANS News August 10, 2023 • 12:01 PM
We're using Durand Cup for AFC Champions League preparation, says Mumbai City FC head coach Des Buck
We're using Durand Cup for AFC Champions League preparation, says Mumbai City FC head coach Des Buck (Image Source: IANS)

AFC Champions League: इंडियन सुपर लीग चैंपियन मुंबई सिटी एफसी के मुख्य कोच डेस बकिंघम ने पहले से ही एएफसी चैंपियंस लीग पर अपनी नजरें जमा ली हैं और डूरंड कप को एशिया के सबसे प्रतिष्ठित टूर्नामेंट की तैयारी के रूप में देख रहे हैं जहां आइलैंडर्स एशिया के बेस्ट क्लबों को चुनौती देंगे।

मुंबई सिटी इस सीज़न के एएफसी चैंपियंस लीग में दूसरी बार देश का प्रतिनिधित्व करने के लिए तैयार है। आइलैंडर्स ने 2021-22 अभियान में अपने पहले सीजन के दौरान अच्छा प्रदर्शन किया, जहां उन्हें दो जीत मिली और अपने ग्रुप में दूसरे स्थान पर रहे।

कोच ने कहा, "मैंने पहले भी एएफसी चैंपियंस लीग के लिए हमें तैयार करने के लिए डूरंड कप का उपयोग करने के बारे में बात की थी। मैं शुरुआत करने वाले खिलाड़ियों के प्रदर्शन से खुश हूं, लेकिन अन्य खिलाड़ियों को मिनट और मौके देने के लिए हमारी टीम की गहराई का परीक्षण करना महत्वपूर्ण है। यह दिखाने के लिए कि वे क्या कर सकते हैं। वे एक बड़ा कारण थे कि हम पिछले साल सफल रहे, चाहे उन्होंने खेल शुरू किया या खत्म किया, और इस सीज़न में भी ऐसा ही होने वाला है।"

मुंबई सिटी ने मंगलवार को 2023 डूरंड कप के अपने दूसरे ग्रुप स्टेज मैच में जमशेदपुर एफसी के खिलाफ 5-0 से जीत हासिल की। टीम वर्तमान में दो मैचों में छह अंकों के साथ ग्रुप बी में शीर्ष पर है।

Also Read: Major League Cricket 2023 Schedule, Teams And Squads

शुरुआती गेम में मोहम्मडन एससी पर 3-1 की आसान जीत हासिल करने के बाद आइलैंडर्स ने दूसरे मैच में भी गोल करने का सिलसिला जारी रखा और टीम के हेड कोच अपने खिलाड़ियों के प्रदर्शन से काफी खुश हैं।


Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement