Advertisement
Advertisement

चौथे चरण में स्नेहा ने हिताशी पर पांच शॉट की बड़ी बढ़त बनाई

Sneha Singh: विशाखापत्तनम, 8 फरवरी (आईएएनएस) स्नेहा सिंह ने यहां ईस्ट प्वाइंट गोल्फ क्लब में महिला प्रो गोल्फ टूर (डब्ल्यूपीजीटी) के चौथे चरण में अपना शानदार प्रदर्शन जारी रखा और अपनी बढ़त को पांच शॉट तक बढ़ा दिया, जबकि एक और राउंड बाकी था।

Advertisement
IANS News
By IANS News February 08, 2024 • 18:46 PM
WPGT: Sneha Singh takes 2-shot lead over Hitaashee in opening round of 4th leg
WPGT: Sneha Singh takes 2-shot lead over Hitaashee in opening round of 4th leg (Image Source: IANS)
Sneha Singh:

विशाखापत्तनम, 8 फरवरी (आईएएनएस) स्नेहा सिंह ने यहां ईस्ट प्वाइंट गोल्फ क्लब में महिला प्रो गोल्फ टूर (डब्ल्यूपीजीटी) के चौथे चरण में अपना शानदार प्रदर्शन जारी रखा और अपनी बढ़त को पांच शॉट तक बढ़ा दिया, जबकि एक और राउंड बाकी था।

पिछले सीज़न में ऑर्डर ऑफ मेरिट की विजेता स्नेहा ने 3-अंडर 69 का कार्ड खेला, जिसमें बैक-नाइन पर बर्डीज़ की शानदार हैट्रिक भी शामिल थी, जिससे वह इससे पहले दो बोगी से उबर गई थी।

स्नेहा 70-69 के साथ अब 5-अंडर 139 पर हैं और प्रतिद्वंद्वी हिताशी बख्शी (72-72) से पांच शॉट से आगे हैं, जिनका लगातार दूसरे दिन का स्कोर बराबर है। हिताशी दो दिनों के लिए बराबर है क्योंकि स्नेहा एकमात्र खिलाड़ी है जिसका दोनों दिनों में अंडर-पार राउंड रहा है।

दिन की एमेच्योर स्टार ज़ारा आनंद (74-72) थीं, जो आखिरी चार होल में तीन बर्डी के साथ ख़ुशी खानिजौ (72-74) के साथ संयुक्त तीसरे स्थान पर पहुंच गईं। वे दोनों 2-ओवर 146 पर हैं।

शीर्ष 20 और टाई ने 10 लाख रुपये के इवेंट में कट बनाया और कट 159 पर आ गया।


Advertisement
Advertisement
Advertisement