X close
X close

स्वीयाटेक ने युवा गॉफ को हराया, सैन डिएगो के सेमीफाइनल में जगह बनायी

विश्व की नंबर एक खिलाड़ी पोलैंड की इगा स्वीयाटेक ने तूफानी प्रदर्शन करते हुए अमेरिका की युवा खिलाड़ी कोको गॉफ को 6-0, 6-3 से हराकर सैन डिएगो ओपन टेनिस टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में जगह बना ली। स्वीयाटेक ने इस जीत से आठवें...

IANS News
By IANS News October 15, 2022 • 14:50 PM
स्वीयाटेक ने युवा गॉफ को हराया, सैन डिएगो के सेमीफाइनल में जगह बनायी
Image Source: Google

विश्व की नंबर एक खिलाड़ी पोलैंड की इगा स्वीयाटेक ने तूफानी प्रदर्शन करते हुए अमेरिका की युवा खिलाड़ी कोको गॉफ को 6-0, 6-3 से हराकर सैन डिएगो ओपन टेनिस टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में जगह बना ली। स्वीयाटेक ने इस जीत से आठवें नंबर की अमेरिकी खिलाड़ी के खिलाफ अपना रिकॉर्ड 4-0 पहुंचा दिया है।

स्वीयाटेक ने लगातार तीसरे सेमीफाइनल में जगह बनायी है जहां उनका सामना एक और अमेरिकी खिलाड़ी जेसिका पेगुला से होगा जो हमवतन मेडिसन कीज को 6-4, 7-5 से हराकर अंतिम चार में पहुंची हैं।

स्वीयाटेक ने मैच में 13 विनर्स लगाते हुए गॉफ की सर्विस पांच बार तोड़ी और मुकाबला मात्र 65 मिनट में जीत लिया। गॉफ ने 17 विनर्स लगाए लेकिन तीन ब्रेक मौकों का फायदा नहीं उठा पायीं।

यह जीत स्वीयाटेक की सत्र में 62वीं और हार्ड कोर्ट पर 40वीं जीत है। उन्होंने 20वीं बार विपक्षी खिलाड़ी को सेट में कोई गेम जीतने का मौका नहीं दिया है।

Also Read: Live Cricket Scorecard

स्वीयाटेक और पेगुला इस सत्र में चौथी बार आमने-सामने होंगी। स्वीयाटेक ने पिछले सभी तीन मुकाबले जीते हैं।


TAGS