X close
X close

राष्ट्रीय टेनिस चैंपियनशिप के पहले दौर में वैदेही, साई संहिता का दबदबा

शीर्ष वरीयता प्राप्त वैदेही चौधरी ने बुधवार को यहां फेनेस्टा ओपन राष्ट्रीय टेनिस चैंपियनशिप के महिला एकल के दूसरे दौर में प्रवेश करने के लिए लक्ष्मी गौड़ा को 6-2, 6-0 से हरा दिया। गुजरात की 22 साल की यह लड़की धमाकेदार...

IANS News
By IANS News October 13, 2022 • 10:22 AM
राष्ट्रीय टेनिस चैंपियनशिप के पहले दौर में वैदेही, साई संहिता का दबदबा
Image Source: Google

शीर्ष वरीयता प्राप्त वैदेही चौधरी ने बुधवार को यहां फेनेस्टा ओपन राष्ट्रीय टेनिस चैंपियनशिप के महिला एकल के दूसरे दौर में प्रवेश करने के लिए लक्ष्मी गौड़ा को 6-2, 6-0 से हरा दिया। गुजरात की 22 साल की यह लड़की धमाकेदार फॉर्म में हैं और शानदार खेल दिखा रही हैं।

वैदेही ने कहा, "यह मेरा सातवां फेनेस्टा ओपन है और यह मेरे लिए वास्तव में अच्छा अनुभव रहा है। मेरे लिए, यह सबसे बड़ा टूर्नामेंट है। यह वास्तव में विशेष लगता है। 2017 में, मैं अंडर-18 फेनेस्टा ओपन टेनिस चैंपियन बनीं थीं।"

दूसरी वरीयता प्राप्त साई संहिता को वंशिका चौधरी के खिलाफ अपने अनुभव को दिखाने की जरूरत थी। साई ने इस साल घर में कई आईटीएफ स्पर्धाओं में भाग लिया है, उन्होंने अपने प्रतिद्वंद्वी पर 6-4, 6-3 से जीत हासिल की।

साई संहिता ने कहा, "मैं हमेशा यहां आना पसंद करती हूं और यह भारत में मेरा पसंदीदा टूर्नामेंट है। मैं अपने जूनियर दिनों से यहां आ रही हूं। आज मैंने वंशिका चौधरी के साथ अपना पहला मैच खेला। उन्होंने अच्छी टक्कर दी। फेनेस्टा ओपन हमारे जीवन के लिए बहुत मायने रखता है। मैच में पहले दिन का अनुभव वास्तव में अच्छा था।"

Also Read: Live Cricket Scorecard

तीसरी वरीयता प्राप्त युब्रानी बनर्जी भी श्रीनिधि के खिलाफ 6-2, 6-0 से जीत हासिल की। युब्रानी ने कहा, "मैंने अपना पहला मैच फेनेस्टा ओपन में खेलना शुरू किया और मुझे वास्तव में बहुत मजा आया।"


TAGS