X close
X close

PKL - गुजरात जायंट्स के कोच राम मेहर सिंह बोले, हमें अपने डिफेंसिव कौशल में सुधार करने की जरूरत

गुजरात जायंट्स के मुख्य कोच राम मेहर सिंह ने कहा , "यह एक अप और डाउन मैच था। हमारे रेडर्स और डिफेंडरों ने मैच में अच्छा प्रदर्शन किया। हालांकि, मुझे लगता है कि हम मैच जीत सकते थे, अगर हमारी डिफेंसिव इकाई ने थोड़ा बेहतर प्रदर्शन किया होता। हमें अपने डिफेंसिव कौशल में सुधार करना होगा।"

IANS News
By IANS News October 09, 2022 • 17:13 PM
PKL
Image Source: Google

Also Read: Live Cricket Scorecard

वीवो प्रो कबड्डी लीग सीजन 9 में एक और रोमांचक दिन देखने को मिला, जब शनिवार को बेंगलुरु के श्री कांतीरवा इंडोर स्टेडियम में दो मैच टाई में समाप्त हुए। तीन बार की चैंपियन पटना पाइरेट्स ने पुनेरी पलटन के साथ 34-34 की बराबरी की, जबकि गुजरात जायंट्स ने तमिल थलाइवाज के साथ 31-31 पर मैच खत्म किया। अपने मैच के बारे में गुजरात जायंट्स के मुख्य कोच राम मेहर सिंह ने कहा , "यह एक अप और डाउन मैच था। हमारे रेडर्स और डिफेंडरों ने मैच में अच्छा प्रदर्शन किया। हालांकि, मुझे लगता है कि हम मैच जीत सकते थे, अगर हमारी डिफेंसिव इकाई ने थोड़ा बेहतर प्रदर्शन किया होता। हमें अपने डिफेंसिव कौशल में सुधार करना होगा।"

गुजरात जायंट्स के रेडर रोहित कुमार को एक विकल्प के रूप में लाया गया था, लेकिन उन्होंने कोई रेड नहीं की। उसी के बारे में पूछे जाने पर, हेड कोच ने कहा, "रोहित एंकल होल्ड को कोने में ले जाने में अच्छा है और इसलिए हम उन्हें मैच के दौरान लाए। वह भविष्य में भी रेड मारेगा। तमिल थलाइवाज के नरेंद्र ने बहुत अच्छा खेला।"

10 अक्टूबर को यू मुंबा यूपी योद्धाओं से भिड़ेंगे, जबकि दबंग दिल्ली केसी का सामना गुजरात जायंट्स से होगा।

टूर्नामेंट के शुरूआती मैच में दबंग दिल्ली केसी से 27-41 से हारने के बाद, यू मुंबा यूपी योद्धाओं का सामना करते हुए वापसी करना चाहेगी। रेडर्स आशीष और गुमान सिंह अपने खेल को अगले स्तर पर ले जाने का लक्ष्य रखेंगे। हालांकि, यूपी योद्धा के प्रदीप नरवाल और सुरेंद्र गिल शानदार फॉर्म में हैं।

इस बीच, गत चैंपियन दबंग दिल्ली केसी का मुख्य ध्यान अपनी अच्छी फॉर्म को जारी रखने पर होगा, जब वे सोमवार को दूसरे मैच में गुजरात से भिड़ेंगे। इस बीच, जायंट्स अपने कप्तान चंद्रन रंजीत से आगे बढ़कर नेतृत्व करने और दिल्ली के खिलाफ शानदार प्रदर्शन की उम्मीद करेंगे।