X close
X close

हारे हुए मैच में जसप्रीत बुमराह ने कर दिया कमाल, पहली बार किया ये खास कमाल

by Vishal Bhagat Oct 11, 2017 • 13:53 PM

11 अक्टूबर, गुवाहटी (CRICKETNMORE)। गुवाहटी में खेले गए दूसरे टी- 20 में ऑस्ट्रेलियाई टीम ने कमाल का खेल दिखाकर भारत को 8 विकेट से हरा दिया। इसके साथ ही 3 मैचों की टी- 20 सीरीज में ऑस्ट्रेलिया और भारत की टीम बराबरी पर पहुंच गई है। अब टी- 20 सीरीज का निर्णायक मुकाबला 13 अक्टूबर को हैदराबाद में खेला जाएगा।

मनोज तिवारी की वाइफ है काफी खूबसूरत, जरूर देखें

दूसरे टी- 20 में भारत के गेंदबाज और बल्लेबाज दोनों फ्लॉप साबित हुए। लेकिन इसके बाद भी जसप्रीत बुमराह ने एक खास कमाल दूसरे टी- 20 इंटरनेशनल में कर दिखाया। भारत की बल्लेबाजी के दौरान जसप्रीत बुमराह ने 7 रन का योगदान दिया। टी- 20 इंटरनेशनल में जसप्रीत बुमराह ने पहली बार अपनी बल्लेबाजी के दौरान रन बनाए हैं।

इससे पहले बुमराह ने 27 टी- 20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं और 5 पारियों में बल्लेबाजी करने का मौका मिला था लेकिन अपनी बल्लेबाजी से कोई रन नहीं बना सके थे। आपको बता दें कि बुमराह गेंदबाज के तौर पर कमाल कर रहे हैं और इस समय साल 2017 में जसप्रीत बुमराह  टी- 20 इंटरनेशनल में अबतक 6 मैच में 9 विकेट चटका चुके हैं।

मनोज तिवारी की वाइफ है काफी खूबसूरत, जरूर देखें

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे टी- 20 में बुमराह ने एक विकेट चटकाए। बुमराह ने डेविड वॉर्नर को अपनी बाउंसर गेंद पर कोहली के हाथों कैच कराकर पवेलियन भेजा था।