Advertisement
Advertisement

दो ऑपरेशन हुए फेल और कोमा में पहुंचा अफ्रीकी खिलाड़ी, इंग्लैंड में पब के बाहर हुई थी मारपीट

20 year old south african cricketer mondli khumalo in coma after assault in uk : इंग्लैंड से एक बुरी खबर आ रही है कि 20 वर्षीय युवा अफ्रीकी क्रिकेटर के साथ पहले तो मारपीट हुई और अब वो कोमा में

Shubham Yadav
By Shubham Yadav May 31, 2022 • 21:07 PM
Cricket Image for दो ऑपरेशन हुए फेल और कोमा में पहुंचा अफ्रीकी खिलाड़ी, इंग्लैंड में पब के बाहर हुई
Cricket Image for दो ऑपरेशन हुए फेल और कोमा में पहुंचा अफ्रीकी खिलाड़ी, इंग्लैंड में पब के बाहर हुई (Image Source: Google)
Advertisement

इंग्लैंड से क्रिकेट फैंस के लिए एक बुरी खबर सामने आ रही है और ये खबर जुड़ी हुई है दक्षिण अफ्रीका (South Africa) के युवा क्रिकेटर मोंडली खुमालो से, जिनके साथ शनिवार की रात ब्रिजवाटर के एक पब के बाहर काफी मारपीट हुई और उसके बाद उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया लेकिन वो इस समय कोमा में चले गए हैं।

20 वर्ष का ये युवा तेज़ गेंदबाज़ 2020 अंडर-19 वर्ल्ड कप अभियान के दौरान दक्षिण अफ्रीका की टीम का हिस्सा था। इस तेज़ गेंदबाज़ को अफ्रीकी क्रिकेट का भविष्य माना जा रहा है लेकिन ये खबर सचमुच किसी भी फैन को डराने वाली है कि वो इस समय अस्पताल में हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो मोंडली के दिमाग से काफी खून बह रहा था जिसके चलते उनके दो ऑपरेशन किए गए।

Trending


मगर बुरी खबर ये है कि ये दोनों ऑपरेशन होने के बाद भी उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है। ईएसपीएनक्रिकइंफो की रिपोर्ट के अनुसार, दक्षिण अफ्रीका में क्वा-ज़ुलु नटाल इनलैंड से अनुबंधित ये युवा खिलाड़ी पिछले हफ्ते अपनी टीम की जीत का जश्न मना रहा था लेकिन उसे क्या पता था कि ये जश्न कुछ ही देर चलेगा और उसके बाद उन्हें हॉस्पिटल में देखा जाएगा।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानेंं तो जब मोंडली के साथ जब मारपीट हुई तो वो अचेत होकर ज़मीन पर गिर पड़े जिसके बाद उन्हें एमरजेंसी मेडिकल ट्रीटमेंट दिया गया। इस मारपीट के बाद एक 27 साल के आदमी को गिरफ्तार भी किया जा चुका है।  खुमालो ने चार प्रथम श्रेणी मैच, एक लिस्ट ए मैच और चार टी20 मैच खेले हैं। प्रथम श्रेणी क्रिकेट में उनके नाम 11 और टी20 में दो विकेट हैं। 

Also Read: स्कोरकार्ड

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement