X close
X close
Indibet

पाकिस्तान से हार के बाद अब टीम में होंगे बदलाव, 3 प्लेयर्स हो सकते हैं प्लेइंग XI से बाहर

भारतीय टीम पर सवाल उठ रहे हैं कि वह अब तक अपनी फाइनल XI नहीं ढूंढ सकी है।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat September 05, 2022 • 15:55 PM

सुपर-4 स्टेज के दूसरे मुकाबले में पाकिस्तान ने भारत को 5 विकेटों से हराया। यह मैच बेहद ही रोमांचक रहा, लेकिन इस मैच में इंडियन टीम के प्लेइंग कॉम्बिनेशन को लेकर खुब सवाल उठे। पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर शोएब अख्तर ने तो यह तक कह दिया है कि इंडियन टीम अपनी फाइनल इलेवन को लेकर कंफ्यूज है। पाकिस्तान से मिली हार के बाद अब टीम में कुछ बदलाव होने की संभावनाएं नज़र आ रही हैं। ऐसे में आज हम आपको रूबरू करवाएंगे उन 3 बड़े बदलावों से जो हमें भारत के अगले मुकाबले में देखने को मिल सकते हैं।

ऋषभ पंत की जगह दिनेश कार्तिक

Trending


पाकिस्तान के खिलाफ ऋषभ पंत 14 रन बनाकर आउट हुए। पंत ने बेहद ही खराब शॉट खेला और अपना महत्वपूर्ण विकेट गंवा दिया। बता दें कि इस टूर्नामेंट के पहले मैच में दिनेश कार्तिक को प्लेइंग इलेवन का हिस्सा बनाया गया था। 

दिनेश कार्तिक टीम को विस्फोटक फिनिश देने का काम करते हैं जिसकी कमी पाकिस्तान के खिलाफ टीम को महसूस हुई। ऐसे में अब एक बार फिर दिनेश कार्तिक की प्लेइंग इलेवन में वापसी हो सकती है।

दीपक हुड्डा की जगह अक्षर पटेल

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshar Patel (@akshar.patel)

दीपक हु्ड्डा को प्लेइंग इलेवन से बाहर करने का फैसला फैंस को आक्रोशित कर सकता है। लेकिन रविंद्र जडेजा के इंजर्ड होने के बाद अक्षर पटेल ही उनके परफ्केट रिप्लेसमेंट हो सकते हैं।

अक्षर पटेल जडेजा की तरह बाएं हाथ से गेंदबाज़ी करते हैं और अहम मौके पर बड़े शॉट लगाकर टीम का स्कोर भी बढ़ा सकते हैं। ऐसे में टीम कॉम्बिनेशन सुधारने के लिए दीपक हुड्डा की जगह अक्षर पटेल को प्लेइंग इलेवन में जगह दी जा सकती है।  

युजवेंद्र चहल की जगह रविचंद्रन अश्विन

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ashwin (@rashwin99)

Also Read: Asia Cup 2022 Scorecard

इंडियन क्रिकेट टीम के स्टार स्पिनर युजवेंद्र चहल के आंकड़े एशिया कप 2022 में कुछ खास नज़र नहीं आ रहे हैं। चहल ने अब तक टूर्नामेंट में टीम के लिए तीनों ही मुकाबलें खेले हैं जिसमें उन्होंने 12 ओवर में 7.75 की इकोनॉमी से कुल 93 रन लूटाए हैं। इस दौरान चहल ने सिर्फ एक ही विकेट चटकाया है। पाकिस्तान के खिलाफ उन्होंने अपने कोटे के 4 ओवर में 43 रन खर्चे थे। ऐसे में अब चहल की जगह टीम में अनुभवी स्पिनर रविचंद्रन अश्विन को जगह दी जा सकती है। अश्विन टीम के लिए बैट के साथ भी योगदान कर सकते हैं।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now