X close
X close
Indibet

ऐसे 3 बड़े भारतीय क्रिकेटर जो सोशल मीडिया पर नहीं है मौजूद

Shubham Shah
By Shubham Shah
July 24, 2021 • 15:20 PM View: 531

आजकल के जमाने में क्रिकेट फैंस सोशल मीडिया पर ही अपने पसंदीदा खिलाड़ियों की खबर और सारे अपडेट ले लेते हैं। हालांकि अभी भी कई और क्रिकेटर है जो सोशल मीडिया पर नहीं है। 80 और 90 दशक में तो किसी भी क्रिकेटर के पास यह सुवीधा नहीं थी कि वो अपने फैंस के साथ कुछ बात कर पाए और अपनी चीजों को साझा कर पाए। लगभग आज सभी भारतीय क्रिकेटर सोशल मीडिया पर हैं। इसके बावजूद एक नजर डालते हैं भारत के उन 3 बड़े खिलाड़ियों पर जो आज भी सोशल मीडिया पर नहीं है। 

1) राहुल द्रविड़ - वर्तमान में भारतीय टीम के पूर्व कप्तान राहुल द्रविड़ आजकल श्रीलंका दौरे पर टीम की कोचिंग को लेकर काफी चर्चा में है। हालांकि राहुल द्रविड़ भारतीय क्रिकेट का वो बड़ा नाम है जो किसी भी सोशल मीडिया पर मौजूद नहीं है। द्रविड़ उन खिलाड़ियों में हैं जो भीड़ में आकर बोलने से ज्यादा काम करने पर विश्वास रखते हैं।

Trending


2) आशीष नेहरा - आशीष नेहरा भारत के बेहतरीन तेज गेंदबाजों में से एक रहे हैं। हालांकि नेहरा इंस्टाग्राम पर मौजूद है और ब्लू टिक के साथ उनके 11.6K फॉलोवर्स भी है लेकिन आज तक उन्होंने अपनी टाइमलाइन पर एक भी पोस्ट नहीं किया है। जब साल 2016 में उनसे एक बार उनसे पूछा गया था कि  वो सोशल मीडिया पर क्यों नहीं है तो इसके जवाब में उन्होंने कहा था कि वो आज भी नोकिया का पुराना फोन ही इस्तेमाल करते हैं।

3) संदीप पाटिल - भारत के पूर्व बल्लेबाज संदीप पाटिल अपने जमाने के सबसे शानदार बल्लेबाजों में गिने जाते थे। हालांकि इतनी अच्छी खासी प्रसिद्धी के बाद भी संदीप किसी भी सोशल मीडिया पर मौजूद नहीं है। संदीप पाटिल किसी सोशल मीडिया पर नहीं है इस बात की जानकारी तब मिली थी जब किसी ने उनकी फेक प्रोफाइल बनाई थी और वो पुलिस को शिकायत दर्ज कराने पहुंच गए थे।
 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo