X close
X close
Indibet

IPL 2023: 3 खिलाड़ी जिन्हें अगर रिलीज किया गया तो वह मालामाल हो सकते है

आईपीएल 2022 में युवा प्रतिभाओं ने काफी प्रभावित किया, लेकिन कई खिलाड़ी मौके की कमी में अपना हुनर नहीं दिखा सके।

By Nishant Rawat June 07, 2022 • 20:46 PM

आईपीएल 2022 में बहुत से युवा खिलाड़ियों ने शानदार प्रदर्शन करके क्रिकेट फैंस का दिल जीता, लेकिन कुछ टैलेंटेड खिलाड़ी ऐसे भी थे जिन्हें पूरे सीज़न ज्यादा मौके नहीं मिल सके। आज इस आर्टिकल के जरिए हम आपको बताएंगे उन 3 खिलाड़ियों के नाम जिन्हें अगर उनकी टीम आईपीएल 2023 से पहले रिलीज करती हैं तो ऑक्शन में वह मालामाल हो सकते है।

शाहरुख खान (Shahrukh Khan)

Trending


शाहरुख खान एक हार्ड हीटिंग बल्लेबाज़ हैं। आईपीएल 2021 में उन्होंने अपनी विस्फोटक बल्लेबाज़ी से सभी को काफी प्रभावित किया था, लेकिन आईपीएल 2022 उनके लिए कुछ खास नहीं रहा।

इस साल शाहरुख ने 16.71 की औसत से 117 रन बनाए, जिसके दौरान उनका स्ट्राइक रेट महज 108.33 का रहा। पूरे सीजन में उन्हें 8 मुकाबले खेलने को मिले। लेकिन वह अपने चित परिचित अंदाज में प्रदर्शन नहीं कर सके।

इसके बावजूद सभी टीमों की निगाहें उन पर रहेंगी क्योंकि सभी टीम्स एक भारतीय विस्फोटक बल्लेबाज को अपने मिडिल ऑर्डर में रखना चाहती हैं। ऐसे में ये कहना गलत नहीं होगा कि अगर उन्हे रिलीज किया जाता है तो वह मालामाल हो सकते हैं।

अब्दुल समद (Abdul Samad)

अब्दुल समद को ऑरेंज आर्मी ने मेगा ऑक्शन से पहले 4 करोड़ रुपये में रिटेन किया था। समद अपनी विस्फोटक बल्लेबाज़ी के लिए जाने जाते है। आईपीएल 2020 में उन्होंने अपने डेब्यू सीज़न में सनराइजर्स के मिडिल ऑर्डर में बैटिंग करते हुए 170.76 की स्ट्राइक रेट से रन बनाए थे। हालांकि इस सीज़न रिटेन किए जाने के बावजूद उन्हें सिर्फ 2 ही मुकाबलों में प्लेइंग इलेवन में शामिल होने का मौका मिला।

समद एक यंग टैलेंट है और ऐसे में अगर अब सनराइजर्स की टीम उन्हें बाहर का रास्ता दिखाती है तो दूसरी फ्रेंचाइज़ी उनके नाम पर बोली लगाती जरूरी नज़र आएंगी।

कार्तिक त्यागी (Kartik Tyagi)

आईपीएल 2022 में कार्तिक त्यागी को सनराइजर्स हैदराबाद ने 4 करोड़ में रुपये में खरीदा था, हालांकि इसके बावजूद उन्हें सीज़न में सिर्फ 2 ही मुकाबले खेलने को मिले। 

कार्तिक त्यागी अंडर19 वर्ल्ड कप 2020 में भारतीय टीम के स्टार गेंदबाज़ रहे थे। इस दाएं हाथ के सीम बॉलर ने टूर्नामेंट में 11 विकेट हासिल किए थे, जिसके बाद राजस्थान ने आईपीएल 2020 में उन्हें 1.30 करोड़ में खरीदा था।  

इस सीज़न सनराइजर्स की प्लेइंग इलेवन में उन्हें सिर्फ 2 ही मुकाबलों में शामिल किया गया, जिसमें वह सिर्फ एक ही सफलता हासिल कर सके। हालांकि इसके बावजूद अगर उन्हें टीम से बाहर का रास्ता दिखाया जाता है तो बाकि फ्रेंचाइज़ी इस युवा स्टार पर बोली लगाकर उन्हें माला माल कर सकती है।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now