X close
X close
Indibet

3 खिलाड़ी जो रोहित शर्मा के साथ Asia Cup में कर सकते हैं सलामी बल्लेबाज़ी, एक खिलाड़ी बेहद ही आक्रमक

एशिया कप में रोहित शर्मा के साथ सलामी बल्लेबाज़ के तौर पर बैटिंग करने मैदान पर कौन उतरेगा यह एक बड़ा सवाल है जिसका जवाब हम कोई बेसब्री से जानना चाहता है।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat August 12, 2022 • 15:20 PM

टी-20 वर्ल्ड अक्टूबर-नवंबर में खेला जाना है, लेकिन इस बड़े टूर्नामेंट से पहले इंडियन टीम की निगाहें एशिया कप को अपने नाम कर ने पर टिकी होंगी। एशिया कप के लिए भारतीय चयनकर्ताओं ने 15 सदस्य टीम का ऐलान कर दिया है और आज इस आर्टिकल के जरिए हम आपको बताएगें उन तीन खिलाड़ियों के नाम जो कप्तान रोहित शर्मा के साथ टीम के लिए एशिया कप में सलामी बल्लेबाज़ के तौर पर नज़र आ सकते हैं।

सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav)
 
मिस्टर 360 सूर्यकुमार यादव एशिया कप में रोहित शर्मा के साथ सलामी बल्लेबाज़ी करने के प्रबल दावेदार हैं। हाल ही में वेस्टइंडीज टूर पर सूर्यकुमार यादव ने टीम के लिए ओपनिंग करते हुए अच्छा क्रिकेट खेला था।

Trending


बता दें कि सूर्यकुमार तेज बल्लेबाज़ी करना पसंद करते हैं, वहीं रोहित शर्मा भी अटैकिंग क्रिकेट खेलते हैं ऐसे में इन दोनों ही बल्लेबाज़ों की जोड़ी एशिया कप में विपक्षी टीमों पर कहर बनकर टूट सकती है। हाल ही में इंग्लैंड के खिलाफ सूर्यकुमार यादव ने टी-20 फॉर्मेट में भारत के लिए शतक भी जड़ा था।

केएल राहुल (Kl Rahul)

केएल राहुल चोट से पूरी तरह उभर चुके हैं। एशिया कप से पहले केएल जिम्बाब्वे के खिलाफ वनडे सीरीज खेलते नजर आएंगे, ऐसे में वह अच्छी लय के साथ टूर्नामेंट में प्रवेश कर सकते हैं।

केएल राहुल और रोहित शर्मा एक साथ ओपनिंग कर चुके हैं, वहीं केएल राहुल की काबिलियत से कोई भी अंजान नहीं है। भले ही बीते समय में इंडियन टीम में कई खिलाड़ियों को ओपनर्स के तौर पर अजमाया गया है लेकिन केएल राहुल अभी भी टीम की पहली पसंद हो सकते हैं।

Asia Cup: 4 पाकिस्तानी खिलाड़ी जो बढ़ा सकते हैं इंडियन टीम की टेंशन, तोड़ सकते हैं इंडियन फैंस का दिल

ऋषभ पंत (Rishabh Pant)

इंग्लैंड टूर पर ऋषभ पंत ने भी रोहित शर्मा के साथ ओपनिंग की थी। इंडियन टीम हमेशा से ही लेफ्ट राइट ओपनिंग कॉम्बिनेशन रखना पसंद करती है, ऐसे में ऋषभ पंत को एशिया कप में रोहित के साथ सलामी बल्लेबाज़ी करता देखा जा सकता है।

बता दें कि ऋषभ पंत पहली बॉल से अटैक करना पसंद करते हैं ऐसे में वह पावरप्ले का बखूबी इस्तेमाल कर सकते हैं। यही वज़ह है टीम उन पर सलामी बल्लेबाज़ के तौर पर दांव खेल सकती है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now