Advertisement
Advertisement

IPL 2024: Phil Salt को रिप्लेस कर सकते हैं ये 3 खिलाड़ी, बन सकते हैं KKR के नए ओपनर

आज हम आपको बताने वाले हैं उन तीन खिलाड़ियों के नाम जो केकेआर के लिए टूर्नामेंट के आगामी मैचों में फिल साल्ट की जगह ओपनिंग कर सकते हैं।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat May 14, 2024 • 13:02 PM
IPL 2024: Phil Salt को रिप्लेस कर सकते हैं ये 3 खिलाड़ी, बन सकते हैं KKR के नए ओपनर
IPL 2024: Phil Salt को रिप्लेस कर सकते हैं ये 3 खिलाड़ी, बन सकते हैं KKR के नए ओपनर (Phil Salt)
Advertisement

IPL 2024 के बीच इंग्लैंड के खिलाड़ी वापस स्वदेश लौट चुके हैं। कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) के स्टार सलामी बल्लेबाज़ फिल साल्ट (Phil Salt) भी इस लिस्ट में शामिल हैं। ऐसे में अब KKR को एक नए ओपनर बैटर की तलाश होगी। यही वजह है आज हम आपको बताने वाले हैं उन तीन खिलाड़ियों के नाम जो केकेआर के लिए टूर्नामेंट के आगामी मैचों में ओपनिंग कर सकते हैं।

रहमानुल्लाह गुरबाज़ (Rahmanullah Gurbaz)

Trending


अफगानिस्तान के स्टार बल्लेबाज़ रहमानुल्लाह गुरबाज़ अब फिल साल्ट को रिप्लेस करके केकेआर के लिए सीजन में आगामी मैचों में सुनील नारायण के साथ ओपनिंग कर सकते हैं। गुरबाज़ ने पिछले सीजन भी केकेआर के लिए ये काम किया था। उन्होंने आईपीएल 2023 में टीम के लिए 11 मैचों में 227 रन जोड़े थे। गुरबाज़ अफगानिस्तान के लिए भी ओपनिंग करते हैं। वो 166 टी20 मैचों में लगभग 148 की स्टाइक रेट से 3985 रन ठोक चुके हैं। ऐसे में अगर केकेआर के लिए गुरबाज़ अब ओपनिंग करते नज़र आएं तो इसमें कोई हैरानी वाली बात नहीं होगी।

अंगक्रिश रघुवंशी (Angkrish Raghuvanshi)

18 वर्षीय यंग इंडियन अनकैप्ड बैटर अंगक्रिश रघुवंशी भी इस लिस्ट में शामिल हैं। आईपीएल 2024 में ही अंगक्रिश को अपना आईपीएल डेब्यू करने का मौका मिला और उन्होंने इसका खूब फायदा उठाया। अंगक्रिश एक टॉप ऑर्डर बैटर हैं और सीजन में 7 पारी खेलकर 155 की स्ट्राइक रेट से 163 रन ठोके चुके हैं। ऐसे में अंगक्रिश को भी केकेआर ओपनर बैटर के तौर पर इस्तेमाल कर सकती है। 

मनीष पांडे (Manish Pandey)

Also Read: Live Score

अनुभवी इंडियन बैटर मनीष पांडे को आईपीएल 2024 में बहुत ज्यादा मौके नहीं मिले हैं। उन्होंने केकेआर के लिए सीजन में सिर्फ एक मैच खेला है जिसमें उन्होंने 42 रन ठोके। आपको बता दें कि मनीष पांडे 303 टी20 मैचों का अनुभव रखते हैं और उन्होंने सबसे छोटे फॉर्मेट में 6891 रन ठोके हैं। खास बात ये है कि मनीष पांडे भी टॉप ऑर्डर हैं ऐसे में केकेआर उन पर भरोसा जताती है तो वो भी सुनील नारायण के साथ टीम के लिए ओपनिंग कर सकते हैं।


Cricket Scorecard

Advertisement