X close
X close
Indibet

3 खिलाड़ी जो टी-20 वर्ल्ड कप में हो सकते हैं श्रेयस अय्यर का बैकअप

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
June 02, 2021 • 18:42 PM View: 1500

टीम इंडिया के बल्लेबाज श्रेयस अय्यर को कंधे में चोट के चलते आईपीएल 2021 के शुरुआती मुकाबलों से बाहर होना पड़ा था। फिलहाल अय्यर रिक्वर हो रहे हैं और उम्मीद की जा रही है कि वह आईपीएल के बाकी बचे मैचों में दिल्ली कैपिटल्स की कप्तानी करते हुए भी नजर आएंगे। । इस आर्टिकल के माध्यम से हम आपको बातएंगे 3 खिलाड़ी जो अय्यर का अच्छा बैकअप हो सकते हैं।

सूर्यकुमार यादव: मुंबई इंडियंस के लिए आईपीएल खेलने वाले सूर्यकुमार यादव श्रेयस अय्यर का सबसे अच्छा बैकअप हो सकते हैं। सूर्यकुमार यादव को इंग्लैंड के खिलाफ टी-20 सीरीज में मौका भी मिला था और उन्होंने उस मौके को भुनाया भी था। ऐसे में सूर्यकुमार अय्यर का सबसे अच्छा विकल्प साबित हो सकते हैं।

Trending


संजू सैमसन: राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन भारत के लिए 7 टी-20 इंटरनेशनल मैच खेल चुके हैं। संजू सैमसन लंबे-लंबे छक्के लगाने की काबिलियत रखते हैं। सैमसन आक्रमकता के साथ बल्लेबाजी करते हैं ऐसे में वह श्रेयस अय्यर का बढ़िया बैकअप हो सकते हैं। 

ईशान किशन: विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन को टी-20 में श्रेयस अय्यर के बैकअप के रूप में अच्छा विकल्प माना जा सकता है। आईपीएल 2020 में ईशान किशन ने 14 मैचों में 57.33 की औसत व 145.76 के स्ट्राइक रेट से 516 रन बनाए थे। वहीं वह विकेटकीपिंग भी कर सकते हैं।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo