X close
X close
Indibet

3 टीमें जो IPL 2022 ऑक्शन में डेविड वॉर्नर पर लगा सकती हैं करोड़ो की बोली

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
May 07, 2021 • 15:00 PM View: 2719

IPL: सनराइजर्स हैदराबाद ने बीच आईपीएल डेविड वॉर्नर से कप्तानी छीनकर केन विलियमसन को SRH का नया कप्तान नियुक्त किया था। वॉर्नर को कप्तानी से हटाने के अलावा हैदारबाद की टीम ने उन्हें प्लेइंग इलेवन से भी बाहर का रास्ता दिखा दिया था। वॉर्नर को कप्तानी के कार्यभार से मुक्त करने के बाद हैदराबाद की टीम ने जो स्टेटमेंट जारी किया था उसको पढ़कर ऐसा लगता है कि अब हैदराबाद की टीम से वॉर्नर का सफर खत्म हो चुका है।

डेविड वॉर्नर की कप्तानी में हैदराबाद की टीम ने 2016 में आईपीएल का खिताब जीतने में कामयाबी पाई थी। इसके अलावा वॉर्नर की ही कप्तानी में टीम ने 4 बार प्लेऑफ खेला है। आईपीएल 2022 में मेगा ऑक्शन होना है ऐसे में अगर हैदराबाद की टीम वॉर्नर को टीम से रिलीज करने का फैसला करती है तो फिर यह 3 टीमें वॉर्नर पर दांव लगा सकती हैं।

Trending


कोलकाता नाइट राइडर्स: गौतम गंभीर के केकेआर से जाने के बाद यह टीम आईपीएल में कुछ खास नहीं कर सकी। केकेआर की टीम को ऐसे खिलाड़ी की तलाश है जो बल्लेबाजी के साथ कप्तानी भी कर सके। डेविड वॉर्नर से बेहतर विकल्प शायद ही उन्हें मिले ऐसे में वॉर्नर को टीम में शामिल करने के लिए केकेआर बढ़चढ़कर बोली लगा सकती है।

चैन्नई सुपर किंग्स: धोनी की टीम सीएसके हमेशा से ही ऐसे खिलाड़ियों पर दांव लगाने में यकीन रखती है जो पॉवरप्ले के दौरान तेजी से रन बना सके। बल्लेबाजी क्रम को मजबूत करने के लिए सीएसके की टीम इस धाकड़ खिलाड़ी को अपने टीम में शामिल करने की पूरी कोशिश करते हुए नजर आ सकती है।

राजस्थान रॉयल्स: आईपीएल 2008 की विजेता टीम राजस्थान 2008 के बाद से इस टूर्नामेंट में ज्यादातर मौकों पर संघर्ष करते हुए ही नजर आई है। राजस्थान की टीम आईपीएल 2022 की नीलामी में ऐसे खिलाड़ी पर बोली लगाने की सोचेगी जो उनकी टीम की नैया पार लगा दे। डेविड वॉर्नर कप्तानी के लिए भी बेहतर विकल्प साबित हो सकते हैं। ऐसे में इस बात की संभावना है कि राजस्थान रॉयल्स वॉर्नर को अपने स्कवॉड में शामिल करे।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now