X close
X close
Indibet

WI vs BAN: निकोलस पूरन ने ठोका तूफानी पचास, वेस्टइंडीज ने तीसरे T20I में श्रीलंका 5 विकेट से रौंदकर जीती सीरीज

West Indies vs Bangladesh: निकोलस पूरन (Nicholas Pooran) और काइल मेयर्स (Kyle Mayers) के तूफानी अर्धशतकों के दम पर वेस्टइंडीज ने गुरुवार को गुयाना में खेले गए तीसरा और आखिरी टी-20 इंटरनेशनल मुकाबले में बांग्लादेश को 5...

By Saurabh Sharma July 08, 2022 • 10:35 AM

West Indies vs Bangladesh: निकोलस पूरन (Nicholas Pooran) और काइल मेयर्स (Kyle Mayers) के तूफानी अर्धशतकों के दम पर वेस्टइंडीज ने गुरुवार को गुयाना में खेले गए तीसरा और आखिरी टी-20 इंटरनेशनल मुकाबले में बांग्लादेश को 5 विकेट से हरा दिया। इसके साथ ही वेस्टइंडीज ने 2-0 से श्रीलंका को यह सीरीज हरा दिया। बांग्लादेश के 163 रनों के जवाब में वेस्टइंडीज ने 10 गेंद बाकी रहते हुए जीत हासिल कर ली।

 देखें पूरा स्कोरकार्ड

Trending


लक्ष्य का पीछा करने उतरी वेस्टइंडीज की शुरूआत कराब रही और 43 रन के कुल स्कोर तक ब्रैंडन किंग (0), शहर ब्रूक्स (12) और ओडेन स्मिथ (2) आउट होकर पवेलियन लौट गए। इसके बाद काइल मेयर्स ने कप्तान निकोलस पूरन के साथ मिलकर पारी को संभाला और चौथे विकेट के लिए 85 रनों की साझेदारी की। मेयर्स ने 38 गेंदों में दो चौकों औऱ पांच छक्कों की मदद से 55 रन बनाए। वहीं पूरन ने 39 गेंदों में पांच चौकों और पांच छक्कों की मदद से नाबाद 74 रन की पारी खेली और वेस्टइंडीज को जीत की दहलीज पार कराई।

बांग्लादेश के लिए नसुम अहमद ने दो विकेट, मेहदी हसन,शाकिब अल हसन और अफीफ हुसैन ने एक-एक विकेट हासिल किया।

इससे पहले टॉस जीतकर बल्लेबाजी करने उतरी बांग्लादेश की टीम ने निर्धारित 20 ओवरों में 5 विकेट के नुकसान पर 163 रनों का सम्मानजनक स्कोर खड़ा किया। टॉप स्कोरर रहे अफीफ हुसैन ने 38 गेंदों में 50 रन की शानदार पारी खेली। इसके अलावा ओपनर लिटन दास ने 41 गेंदों में 49 रनों का योगदान दिया।

श्रीलंका के लिए हेडन वॉल्श ने दो विकेट, वहीं ओडेन स्मिथ और रोमारियो शेफर्ड ने एक-एक विकेट हासिल किया।
 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now