X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

मोहम्मद इरफान ने रचा इतिहास, टी-20 मुकाबले में 4 ओवरों में सिर्फ 1 रन देकर झटके 2 विकेट 

by Saurabh Sharma Aug 26, 2018 • 17:03 PM

26 अगस्त (CRICKETNMORE)| पिछले दो साल से पाकिस्तान की राष्ट्रीय टीम से बाहर चल रहे तेज गेंदबाज मोहम्मद इरफान ने टी-20 क्रिकेट में सबसे किफायती चार ओवर फेंक कर एक नया रिकॉर्ड कायम कर दिया है। देखें पूरा स्कोरकार्ड

36 साल के इरफान ने यहां कैरेबियन प्रीमियर लीग (सीपीएल) में बारबाडोस ट्राइडेंटस की ओर से गेंदबाजी करते हुए शनिवार रात यह उपलब्धि हासिल की। इरफान ने सेंट कीट्स और नेविस के खिलाफ चार ओवर में तीन ओवर मेडन निकाले और एक रन दिया तथा दो विकेट भी अपने नाम किए। 

बाएं हाथ के तेज गेंदबाज इरफान ने चार ओवरों की 24 गेंदों में से 23 गेंदें खाली निकाले। उन्होंने क्रिस गेल और इविन लुईस को आउट किया। 

ये भी देखें: दिनेश कार्तिक की वाइफ दीपिका हैं बहुत खूबसूरत, देखें PICS 

हालांकि इरफान की इस सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजी के बावजूद उनकी टीम बारबाडोस ट्राइडेंटस को हार का सामना करना पड़ा। बारबाडोस ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 147 रन बनाए, जिसे कीट्स की टीम ने 18.5 ओवर में चार विकेट खोकर हासिल कर लिया। 

इरफान ने पाकिस्तान की राष्ट्रीय टीम के लिए अब तक 20 टी-20 अंतर्राष्ट्रीय मैच खेले हैं, जिसमें उन्होंने 15 विकेट हासिल किए हैं। टी-20 18 रन पर दो विकेट उनकी सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजी है।