Advertisement
Advertisement

889 कमांडो करेंगे पाकिस्तान-वेस्टइंडीज मैच में सुरक्षा

कराची पुलिस ने पाकिस्तान और वेस्टइंडीज के बीच 13 दिसंबर से कराची के नेशनल स्टेडियम में शुरू होने वाले तीन टी20 और तीन वनडे सीरीज के लिए सुरक्षा योजना तैयार कर ली है। इस बात की जानकारी द न्यूज की

IANS News
By IANS News December 10, 2021 • 15:52 PM
Cricket Image for 889 कमांडो करेंगे पाकिस्तान-वेस्टइंडीज मैच में सुरक्षा
Cricket Image for 889 कमांडो करेंगे पाकिस्तान-वेस्टइंडीज मैच में सुरक्षा (Image Source: Google)
Advertisement

कराची पुलिस ने पाकिस्तान और वेस्टइंडीज के बीच 13 दिसंबर से कराची के नेशनल स्टेडियम में शुरू होने वाले तीन टी20 और तीन वनडे सीरीज के लिए सुरक्षा योजना तैयार कर ली है। इस बात की जानकारी द न्यूज की एक रिपोर्ट में दी गई है।

गुरुवार को सिंध बॉयज स्काउट्स ऑडिटोरियम में महानिरीक्षक इमरान याकूब मिन्हास की अध्यक्षता में हुई बैठक में यह योजना तैयार की गई। बैठक में डीआईजी सुरक्षा और आपातकालीन सेवा प्रभाग मकसूद अहमद ने दौरे के लिए कड़े सुरक्षा उपायों की जानकारी दी।

Trending


कराची पुलिस के 13 वरिष्ठ अधिकारी, 315 गैर सरकारी संगठन, 3,822 कांस्टेबल और हेड कांस्टेबल, 50 महिला पुलिस कर्मी, रैपिड रिस्पांस फोर्स के 500 कर्मी और 889 कमांडो सहित कुल 46 डीएसपी सुरक्षा व्यवस्था में तैनात रहेंगे। रिपोर्ट में कहा गया है कि कराची ट्रैफिक पुलिस भी सभी जगहों पर मौजूद रहेगी।

Also Read: Ashes 2021-22 - England vs Australia Schedule and Squads

विशेष शाखा के अधिकारियों को नेशनल स्टेडियम और होटलों में तैनात किया जाएगा। इसके साथ ही आपात स्थिति से निपटने के लिए एक विशेष टीम तैयार रहेगी।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement