X close
X close
Indibet

'भाई जडेजा नहीं है इसलिए ये तुम्हारा पहला और आखिरी मौका है', क्रुणाल पांड्या के सेलेक्शन पर फैन ने किया उन्हें ट्रोल

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
March 19, 2021 • 14:49 PM View: 1525

Ind vs Eng: इंग्लैंड के खिलाफ होने वाले तीन वनडे मैचों की सीरीज के लिए 18 सदस्यीय टीम इंडिया का ऐलान कर दिया गया है। इस लिस्ट में हार्दिक पांड्या के भाई क्रुणाल पांड्या का नाम भी शामिल है। क्रुणाल पांड्या देश के लिए नीली जर्सी में पहली बार वनडे क्रिकेट खेलते हुए नजर आ सकते हैं। 

क्रुणाल टीम इंडिया में सेलेक्शन होने के बाद काफी खुश नजर आ रहे हैं लेकिन जब उन्होंने ट्वीट करके सेलेक्शन होने पर अपनी खुशी ज़ाहिर की तो एक फैन ने उन्हें ट्रोल कर दिया।

Trending


क्रुणाल पांड्या ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए लिखा, 'सम्मानित और आभारी हूं कि मेरे देश का प्रतिनिधित्व करने का अवसर एक बार फिर से मिला है। अपना सब कुछ लगाने के लिए तैयार हूं।'

क्रुणाल के इस ट्वीट पर एक फैन ने कमैंट करते हुए लिखा, 'भाई रविंद्र जडेजा नहीं है इसलिए चांस मिला है। ये तुम्हारा पहला और आखिरी चांस है।' इस फैन के अलावा भी कई फैंस क्रुणाल पांड्या के सेलेक्शन पर सवाल उठा रहे हैं लेकिन अगर क्रुणाल का विजय हज़ारे ट्रॉफी 2021 में प्रदर्शन देखा जाए तो उन्हें मौका मिलना लाज़मी था।

आपको बता दें कि विजय हज़ारे ट्रॉफी में बड़ौदा की तरफ से खेलते हुए क्रुणाल पांड्या ने 5 पारियों में 129 की औसत से 388 रन बनाए थे, जिसमें दो शतक और दो अर्धशतक भी शामिल थे। वहीं बतौर गेंदबाज भी उन्होंने खुदको साबित करने का काम किया था। क्रुणाल पांड्या ने कुल 5 विकेट भी चटकाए थे। ऐसे में उनकी मौजूदगी निश्चित ही टीम इंडिया को लोवर ऑर्डर में मजबूती प्रदान कर सकती है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now