X close
X close
Indibet

VIDEO : 'मैं मरा नहीं, अभी जिंदा हूं', सिर पर गेंद लगने के बाद बेहोश हुआ क्रिकेटर; साथियों को लगा साथी ने गंवा दी जान

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
April 17, 2021 • 20:49 PM View: 492

भारत में क्रिकेट को किसी धर्म से कम नहीं माना जाता है और लगभग हर उम्र के लोग भारत में इस खेल को खेलना पसंद करते हैं। हालांकि, सब ये भी जानते हैं कि ये खेल खतरनाक भी हो सकता है और इसी तरह की एक घटना उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में देखने को मिली है। राज नगर एक्सटेंशन के पास वीवीआईपी क्रिकेट अकादमी में खेले गए एक मुकाबले में एक खिलाड़ी की जान जाते-जाते बची।

हाल ही में, 8 अप्रैल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक क्रिकेटर को एक क्षेत्रीय मैच के दौरान गेंद उसके सिर पर लगते हुए देखा जा सकता है। इस वायरल क्लिप में, स्ट्राइक पर मौजूद बल्लेबाज ने एक सीधा शॉट खेला जोकि बहुत ही तेजी से गेंदबाज़ के सिर पर जा लगी और वो वहीं पर बेहोश हो गया।

Trending


एक दर्शक द्वारा फिल्माए गए इस फुटेज में, गेंदबाज के सिर पर चोट लगते ही वो बेहोश हो गया। मौके पर मौजूद लोगों को लगा कि इस क्रिकेटर ने अपनी जान गंवा दी। लेकिन, इस वीडियो के काफी वायरल होने के बाद, चोटिल गेंदबाज ने खुद एक वीडियो जारी किया जिसमें उन्होंने कहा कि वह अभी ज़िंदा हैं और वो सिर्फ बेहोश हुए थे।

डेली मेल द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो में, अनाम खिलाड़ी ने कहा, "मैं अभी मरा नहीं हूं, मैं जिंदा हूं। बहुत अफवाहें उड़ रही थीं कि मैं उस मौके पर मर गया जो कि असत्य है, हालांकि, मैं उस समय बेहोश हो गया था।"

आपको बता दें कि घटना के बाद, गेंदबाज को तुरंत अस्पताल ले जाया गया और डॉक्टरों ने पुष्टि की कि उन्हें भाग्यशाली महसूस करना चाहिए कि वह बच गया है क्योंकि उसके दाहिने ईयरलॉब पर काफी ज़ोर से चोट लगी थी।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

TAGS